सुपरस्टार महेश बाबू न केवल अपने अभिनय के लिए जाने जाते है बल्कि अपने परोपकारी काम के लिए भी जाने जाते हैं, और ये ही वजह है कि अभिनेता ने इस साल क्रिसमस के मौके पर एक एनजीओ के बच्चों के साथ यह त्यौहार सेलिब्रेट किया. इन दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘महर्षि’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता ने व्यस्त शेड्यूल से वक़्त निकाल कर हील ए चाइल्ड फाउंडेशन के बच्चों के साथ खुशियों का त्यौहार कहे जाने वाले क्रिसमस का जश्न मनाते हुए नज़र आए.

2018-12-27 (1)

इस अवसर पर महेश बाबू के घर आए बच्चों के लिए अभिनेता ने एक परफेक्ट होस्ट की भूमिका निभाई और सभी ने अभिनता की पत्नी और उनके बच्चों के साथ मिलकर यह त्योहार मनाया जहाँ अभिनेता और उनकी पत्नी ने एनजीओ के बच्चों को भेंटस्वरूप चॉकलेट भी दी. इसके बाद अभिनेता ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर इस त्योहार का जश्न मनाया.


View this post on Instagram

Happy birthday, Rockstar @thisisdsp. Need I say more?

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

हाल ही में अभिनेता ने हैदराबाद में एएमबी सिनेमाघर (एशियाई महेश बाबू सिनेमाघर) का उद्घाटन किया था. एएमबी सिनेमाघर के मालिक महेश बाबू है. यह सिनेमाघर अपने आप में अनोखा है जहाँ दर्शकों को सिनेमा का सबसे अच्छा अनुभव दिया जाएगा. इसमें लेजर स्क्रीनिंग से लेकर डॉलबाय एटमॉस सब कुछ उपलब्ध होगा. अभिनेता अपनी आगामी फिल्म महर्षि में अधिक फिट और दमदार भूमिका में नज़र आएंगे जो अगले साल अप्रैल के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.