तेलंगाना के वारंगल जिले में बुधवार तड़के साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण का जन्मदिन पार्टी से अपने घर लौट रहे 5 प्रशंसको की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि उनके प्रशंसक जिस कार से यात्रा कर रहे थे, वह डमेरा मंडल के पसारगोंडा चौराहा पर एक बालू से लदे ट्रक से जा भिड़ी. Also Read - करण जौहर की कथित ड्रग्स पार्टी पर है NCB की नज़र, अब धुएं में नहीं उड़ पाएंगे दीपिका.....रणबीर...मलाइका के नाम!

पवन कल्याण के जन्मदिन से लौटने के 6 घंटे के भीतर यह दूसरा हादसा है. Also Read - मोनालिसा का पवन सिंह के साथ चरम पर रोमांस, सुहागरात पर बोले- रात सुहानी है...दिया गुल करा रानी

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में मंगलवार रात को बैनर लगाते समय नंगे तार की चपेट में आने से उनके 3 प्रशंसकों की मौत हो गई थी, जबकि 3 अन्य घायल हो गए. Also Read - 'इंदु की जवानी' देख सावन में लग गई आग, कियारा आडवाणी के ठुमको ने दिल जला दिया

पवन कल्याण जन सेना पार्टी के अध्यक्ष भी हैं, उन्होंने चित्तूर जिले में हुए हादसे में मरने वालों के परिजनों को 2 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की.

वारंगल सड़क हादसे में मृतकों की पहचान एम राकेश, नरेश, एम रोहित, सबीर और के. जयप्रकाश के रूप में हुई है, सभी की उम्र 25 वर्ष से कम थी.

इस सड़क हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पवन कल्याण के भतीजे रामचरन ने भी चित्तूर हादसे में मारे गए परिजनों के लिए 2.5 लाख रुपये सहायता राशि देने की घोषणा की.