SP Balasubrahmanyam Funeral: अपनी मखमली आवाज से लोगों का दिल जीतने के कारण ‘गायकी का चांद’ कहे जाने वाले एस पी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) का तमिलनाडु पुलिस की 24 बंदूकों की सलामी के बीच शनिवार को उनके फार्म हाउस पर अंतिम संस्कार किया गया. गायक, अभिनेता एवं संगीतकार बालासुब्रमण्यम का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण शुक्रवार को निधन हो गया था. Also Read - कोल्ड चेन की कमी से दुनिया में तीन अरब लोगों तक कोरोना टीका पहुंचने में हो सकती है देर

गायक के पुत्र एसपी चरण ने पुजारियों के मंत्रोच्चारण के बीच बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार किया, जिसके बाद 24 पुलिस कर्मियों ने उन्हें बंदूक की सलामी दी और बाद में उनकी पार्थिव देह को दफना दिया गया. बड़ी संख्या में जानी मानी हस्तियों समेत आम लोग अपने चहेते प्रसिद्ध गायक एस पी बालासुब्रमण्यम को श्रद्धांजलि देने के लिए तमराइपक्कम स्थित उनके फार्म हाउस पहुंचे थे.

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के मद्देनजर लागू प्रतिबंधों के बावजूद बड़ी संख्या में लोग तड़के से ही एसपी बालासुब्रमण्यम के फार्म हाउस पहुंचने लगे और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए करीब 500 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया. इनमें से कई लोग काफी दूर से आए थे.

(इनपुट: भाषा)