हॉलीवुड एक्टर एंड्र्यू गारफील्ड ने बताया कि अपनी पहली किस उन्होंने घर की एक पार्टी में 30 लड़कियों के साथ की थी. वेबसाइट ‘पीपल डॉट कॉम’ के मुताबिक, उन्होंने ‘द लेट शो’ पर उपस्थिति के दौरान यह किस्सा सुनाया. गारफील्ड ने कहा, “मैं 13 वर्ष का था.” यह स्पष्ट करते हुए कि 12 साल की उम्र तक, उन्होंने इंग्लैंड में सुरे बनस्टीड, लड़कों के प्री प्रिपेरेटरी स्कूल में भाग लिया.

गारफील्ड ने कहा, “हम में से कोई भी नहीं जानता कि हम क्या कर रहे हैं. हम सभी के मन में लालसाएं और हलचलें होती हैं और हम सभी एक दूसरे से डरते हैं.” उन्होंने कहा, “इस बगीचे के अलग-अलग किनारों पर लगभग 50 युवा लड़के और लड़कियां थे. अचानक, यह ब्रेवहार्ट जैसा दृश्य था.” गारफील्ड ने कहा कि पार्टी में सभी लोगों ने किस करना शुरू कर दिया और 30 लड़कियों ने उन्हें लिपलॉक किया.

एंड्र्यू गारफील्ड एक ब्रिटिश अमेरिकन एक्टर हैं जिनका जन्म 20 अगस्त 1983 को हुआ लॉस एंजिल्स में हुआ. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 2007 में लॉयन फॉर लैंब्स से की. एंड्र्यू ने हॉलीवुड की बेहद चर्चित फिल्म द सोशल नेटवर्क में सपोर्टिंग रोल किया जिसके बाद उन्हें एक अलग पहचान मिली. उन्होंने रेड राइडिंग, शुगर रश, जैसे सीरियल्स के अलावा द अमेजिंग स्पाइडर मैन फिल्म में भी काम किया है.