मुंबई: स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) की पूर्व प्रतिभागी व अभिनेत्री और उनकी सहेली का पीछा कर रहे 29 वर्षीय शख्स को चर्चगेट राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने चर्नी रोड रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है. व्यक्ति की पहचान शाहरुख शेख के तौर पर हुई है. वह वर्ली इलाके का निवासी है. उसने बताया कि वह दक्षिण मुंबई के एक नाइट क्लब में काम करता है. हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, टीवी कलाकार व ‘स्प्लिट्सविला 8’ (Splitsvilla 8) की पूर्व प्रतिभागी हर्षिता कश्यप (Harshita Kashyap) (26) आगामी वेब सीरीज में काम कर रही हैं. वह अंधेरी उपनगर के चार बंगला इलाके में रहती हैं.

हर्षिता के अनुसार, जब वह और उनकी दोस्त स्टेशन से घर वापस जाने के लिए ट्रेन पर चढ़ी तब से वह व्यक्ति दोनों को घूर रहा था. जब वे अपने प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए सीढ़ियों पर चढ़ीं तो वह व्यक्ति उनका पीछा करने लगा. जब हर्षिता ने उस व्यक्ति से पूछा तो उसने कहा कि “अगर मैं तुम्हारी ओर देख रहा हूं तो दिक्कत क्या है?”

शाहिद की इस फिल्म में पापा पंकज कपूर की हुई एंट्री, अगस्त 2020 में होगी रिलीज

हर्षिता ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि दोनों ने व्यक्ति को नजरअंदाज कर आगे बढ़ने का फैसला किया. हालांकि वह उन दोनों का पीछा फूटऑवर ब्रिज पर भी कर रहा था. उससे दोबारा पूछे जाने पर उसने उन पर हमला कर दिया.

हर्षिता ने कहा, “उसने पहले पाला को थप्पड़ मारा, जिससे वह दंग रह गई. हालांकि मैं हर दिन जिम जाने के कारण फिट हूं, तो मैंने उसे जवाब में मारना शुरू कर दिया, जिसके बाद उसने मुझ पर हमला करना शुरू कर दिया. इस बीच, वहां से गुजर रहे लोगों ने हस्दतक्षेप किया, तब तक पुलिस आ गई और हमें प्लेटफॉर्म पर स्थित जीआरपी चौकी ले गई.” चर्चगेट जीआरपी के इंस्पेक्टर बी. पवार ने कहा कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए), 354 (बी) और 323 के तहत अपराध दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार किया.