श्रीदेवी के आखिरी दर्शन के लिए लोग मुंबई में उनके पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहे हैं. उनका निधन शनिवार रात को दुबई के होटल में हुआ था. लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी उनका शव परिवार को नहीं सौंपा गया है. संभावना है कि शायद आज उनका शव भारत लाने की इजाजत मिल जाए. लेकिन अभी तक कुछ भी साफ नहीं है. कागजी कार्रवाई मुकम्मल न होने की वजह से ऐसा हो पाया. यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी के अनुसार पुलिस ने श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट उन्हें सौंप दी है. लेकिन अब भी 2-3 विभागों से दस्तावेजों को गुजरना है, उन्होंने कहा कि प्रक्रिया में किसी तरह की कोई देरी नहीं की जा रही है. दुबई में ऐसे मामलों में 2 से 3 दिन का वक्त लगता है.

नवदीप सूरी ने ट्वीट में ये भी लिखा है, ‘श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के कारण मीडिया की उत्सुकता को समझा जा सकता है, लेकिन ऐसे में अनुमान लगाने से कुछ नहीं होगा.’ सूरी ने कहा है कि हम लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके.

बता दें, 18 फरवरी को श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में अपने भांजे की शादी अटेंड करने के लिए गई थीं. 20 फरवरी को बोनी अपनी छोटी बेटी के साथ वापस लौट आए लेकिन फिर श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए वापस दुबई गए. वहां उन्होंने श्रीदेवी को डिनर डेट पर जाने कि लिए मनाया. श्रीदेवी तैयार होने के लिए वॉशरूम जाती हैं. वहीं, उनके साथ एक हादसा हो जाता है. और बाथटब में डूबकर उनकी मौत हो जाती है. दरअसल, दुबई पुलिस अब श्रीदेवी के बेहोश होने से पहले और बेहोश होने के बाद तक की कड़ियों को जोड़कर मामले की जांच कर रही है.