Sridevi Bungalow Priya Prakash Varrier- मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक आंख मारने के छोटे से सीन से सुर्खियों में आई थीं. उनका ये वीडियो इतना वायरल हुआ था कि वे रातों रात स्टार बन गईं थी. अब ये एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार हैं. जल्द ही वे फिल्म श्रीदेवी बंग्लों में नज़र आएंगी. फिल्म का टीज़र रिलीज हो गया है. लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Video: निरहुआ संग कमर लचकाकर बुलबुल की तरह नाचीं संभावना सेठ, ‘फुर्र से चिरैया उड़ जाई’ पर मचाया धमाल

दरअसल, टीजर देखने के बाद लगता है कि ये फिल्म दिग्गज एक्ट्रेस श्री देवी के सिर्फ नाम पर ही नहीं बल्कि उनकी जिंदगी पर भी आधारित है. लेकिन न तो इसके लिए ट्रेलर में कोई श्रीदेवी को कोई ट्रिब्यूट दिया गया और न ही इस बात को पूरी इस्टेबल्शि किया गया कि फिल्म श्री की जिंदगी पर ही आधारित है. इसी बात को लेकर प्रिया को ट्रोल किया जा रहा है.

Trailer: ठुमके नहीं अब गोलियां चलाएगीं सपना चौधरी, ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ जितना जल्द समझ लें उतना ही अच्छा!

टीज़र में दिखाया है कि श्रीदेवी की देश ही में नहीं बल्कि विदेश में भी अच्छी फैन फॉलोइंग थी. लेकिन कहीं न कहीं वे अपनी जिंदगी में बिल्कुल अकेली थीं. श्री को सफेद रंग बहुत पसंद था. इस फिल्म में भी यही दिखाया गया है. सबसे दिलचस्प है फिल्म का पोस्टर में एक बाथ टब से सिर्फ दो पैर निकले हुए दिखाए गए हैं. जैसा कि कहा गया था कि श्रीदेवी की बाथ टब में डूबने से मौत हो गई थी.


कौन है प्रिया प्रकाश?
वेलेंटाइन्स वीक में अचानक से एक लड़की का आंख मारने का प्यार भरा वीडियो वायरल हो जाता है. पूरा देश इस लड़की का दीवाना हो जाता है. ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘ उरु आदर लव’ का है. इस वीडियो क्लि‍प में नजर आने वाली डेब्यूटेंट मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर हैं. प्रिया इन दिनों त्रिशूल के विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया प्रकाश ने मलयाली फिल्म ‘ओरु अडार लव’ से डेब्यू किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.