Sridevi Bungalow- प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की पहली हिंदी फिल्म पर विवाद हो गया है. बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने निर्माताओं को लीगल नोटिस भी भेजा है. दरअसल, प्रिया प्रकाश श्रीदेवी बंगला (Sridevi Bungalow)के नाम से बनी हिंदी से डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में उनका किरदार एक एक्ट्रेस का है जो देश में ही नहीं विदेश में भी फेमस है. हालांकि निर्माताओं इस बात को साफ किया है कि इस फिल्म का श्रीदेवी की जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है. लेकिन जिस तरह से फिल्म को बनाया गया है ये पूरी तरह से श्रीदेवी की जिंदगी से मिलती जुलती लगती है. इस बात से दिवंगत अभिनेत्री के पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर बेहद नाराज हैं और उन्होंने डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली (Prasanth Mambully) को लीगल नोटिस भेज दिया है.

टीजर देखने के बाद लगता है कि ये फिल्म दिग्गज एक्ट्रेस श्री देवी के सिर्फ नाम पर ही नहीं बल्कि उनकी जिंदगी पर भी आधारित है. लेकिन न तो इसके लिए ट्रेलर में कोई श्रीदेवी को कोई ट्रिब्यूट दिया गया और न ही इस बात को पूरी इस्टेबल्शि किया गया कि फिल्म श्री की जिंदगी पर ही आधारित है. इसी बात को लेकर प्रिया को ट्रोल किया जा रहा है.

Priya Prakash Varrier in a still from Sridevi Bungalow

टीज़र में दिखाया है कि श्रीदेवी की देश ही में नहीं बल्कि विदेश में भी अच्छी फैन फॉलोइंग थी. लेकिन कहीं न कहीं वे अपनी जिंदगी में बिल्कुल अकेली थीं. श्री को सफेद रंग बहुत पसंद था. इस फिल्म में भी यही दिखाया गया है. सबसे दिलचस्प है फिल्म का पोस्टर में एक बाथ टब से सिर्फ दो पैर निकले हुए दिखाए गए हैं. जैसा कि कहा गया था कि श्रीदेवी की बाथ टब में डूबने से मौत हो गई थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.