श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है अमिताभ बच्चन इस बात को अभी तक स्वीकार नहीं कर पाएं हैं. जैसे ही उन्हें श्रीदेवी की मौत की खबर मिली उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ये खबर सुनकर घबराहट हो रही है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बिग बी ने फिर 24 फरवरी की रात से लेकर श्रीदेवी के बारे में कोई कमेंट नहीं किया. लेकिन बुधवार को अंतिम संस्कार होने के बाद वे अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाए. उन्होंने श्रीदेवी को याद करते हुए कैफी आज़मी का एक शेर लिखा. उन्होंने बताया कि यह शेर उन्हें श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान जावेद अख्तर ने सुनाया था. Also Read - कोरोना टेस्‍ट निगेटिव होने के बाद अभिषेक बच्‍चन पहुंचे घर, अमिताभ का रिट्वीट-welcome home Bhaiyu

बता दें, श्रीदेवी की कमबैक फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश (2012)’ में अमिताभ बच्चन ने मेहमान भूमिका निभाई थी. श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में अमिताभ बच्चन के अलावा उनकी बेटी श्वेता बच्चन, पत्नी जया बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल हुए. गौरतलब है कि फिल्म ‘खुदा गवाह’ में अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी ने एकसाथ काम किया था. 8 मई 1992 को रिलीज हुई फिल्म ‘खुदा गवाह’ में श्रीदेवी ने बेनजीर का किरदार निभाया था, जबकि अमिताभ बच्चन ‘बादशाह खान’ की भूमिका में थे.

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर ने लिखा ख़त, कहा- हमारी जिंदगी उनके बिना हमेशा अधूरी रहेगी

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर ने लिखा ख़त, कहा- हमारी जिंदगी उनके बिना हमेशा अधूरी रहेगी

Image result for aishwarya rai in sri devi funeral

पार्थिव शरीर पर लाल कांजीवरम साड़ी

इस दंपति की बेटियां जाह्नवी और खुशी बोनी कपूर के साथ थीं. जब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी गई तब प्रशंसक और मीडिया को बाहर ही रखा गया था. अभिनेत्री का पार्थिव शरीर लाल कांजीवरम साड़ी में था और उनके माथे पर बिंदी लगी थी. श्मशान घाट के बाहर लोगों की भारी भीड़ थी और वहां जाने वाली सड़क जाम हो गई थी. पुलिस को भीड़ को संभालने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. शाहरुख खान और बोनी कपूर की भतीजी सोनम कपूर जैसे कई बॉलीवुड हस्तियों को अपनी कार से उतरकर पैदल चलना पड़ा. वहां पहुंचे लोगों में कुछ के हाथों में फूल और उनकी तस्वीर थी. वे अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे थे. उनमें कुछ का कहना था कि उन्हें अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की अकस्मात मृत्यु हो गई. वह वहां परिवार के एक शादी कार्यक्रम में पहुंची थीं.