Top Recommended Stories

मां Sridevi की याद में टूट गईं दोनों बेटियां, Janhvi Kapoor बोलीं- 'आपके बिना तो...', खुशी ने भी शेयर की अनदेखी तस्वीर

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने मां के साथ अनदेखी तस्वीर शेयर की है और अपने एहसास बयां किए हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का पोस्ट पढ़कर शायद आपके भी आंखों में आंसू आ जाए.

Published: February 24, 2022 1:30 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

मां Sridevi की याद में टूट गईं दोनों बेटियां, Janhvi Kapoor बोलीं- 'आपके बिना तो...', खुशी ने भी शेयर की अनदेखी तस्वीर
जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने किया मां श्रीदेवी को याद

Sridevi Death Anniversary: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी को गुज़रे आज 4 साल हो गए हैं. आज के ही दिन सिनेमा जगत की ‘चांदनी’ ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. अपनी वर्सेटिलिटी और अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीतने वाली श्रीदेवी (Sridevi) ने साल 1979 में आई फिल्म सोलवां सावन से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. श्रीदेवी के जाने से पूरा देश लंबे वक़्त तक सदमे में था. आज डेथ एनिवर्सरी (Sridevi Death Anniversary) के मौके पर भी फ़िल्मी दुनिया नम आंखों से उन्हें याद कर रही है. श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने इस मौके पर मां के साथ अनदेखी तस्वीर शेयर की है और अपने एहसास बयां किए हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का पोस्ट पढ़कर शायद आपके भी आंखों में आंसू आ जाए.

Also Read:

श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Emotional Post on Mother Sridevi Death Anniversary) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से मां के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो में जाह्नवी मां श्री देवी की गोद में बैठी खेल रही हैं. ये तस्वीर एक्ट्रेस के बचपन की है. फोटो में मां-बेटी बेहद खूबसूरत और खुश नज़र आ रही हैं. इस अनदेखी प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने लिखा- ‘मैं अभी भी अपनी ज़िंदगी के हर पल को आपके साथ बिताना चाहती हूं लेकिन मुझे पता है अब ऐसा नहीं हो सकता. आपके बिना अब एक साल और जुड़ गया जिससे मुझे नफरत है. मैं उम्मीद करती हूं कि हम आपको गर्व महसूस करवाएं मां, क्योंकि सिर्फ अब यही चीज है जो अब हमारे साथ हमेशा साथ रहेगी. मैं आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी’.

जाह्नवी कपूर का ये इमोशनल पोस्ट पढ़कर हर कोई भावुक हो रहा है. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल हो रही है. खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने भी मां के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर में भी खुशी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 24, 2022 1:30 PM IST