फिल्म मेकर और कोरियोग्राफर फराह खान के डायरेक्टर पति शिरीष कुंदर एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं. उन्हें श्रीदेवी की मौत का बहुत दुख है लेकिन साथ ही इस बात का अफसोस भी है कि बॉलीवुड इसे एक अवसर की तरह भुना रहा है. शिरीष ने ट्वीट किया, उम्मीद है कि एक दिन हम समझेंगे कि किसी का निधन उस सेलेब के साथ तस्वीर शेयर करने का मौका नहीं है. बता दें कि राम गोपाल वर्मा, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा से लेकर उर्वशी रौतेला सभी सेलेब्स ने श्रीदेवी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं. Also Read - श्रीदेवी की आखिरी फिल्म की रिलीज को हुए 3 साल पूरे, पति बोनी कपूर ने ऐसे किया याद  

नहीं चाहती थीं उनकी बेटी भी फिल्मों में आए
श्रीदेवी की फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के वक्त एक गाने के दौरान उन्हें काफी परेशान होना पड़ा था. फिल्म के गाने ताकी की शूटिंग दौरान गर्मी और चट्टानों पर नाचने की वजह से श्रीदेवी का पूरा बदन छिल गया था और उनके पैरों में भी छाले पड़ गए थे. इस वजह से एक इंटरव्यू के दौरान भी उन्होंने कहा था कि वह नहीं चाहती कि उनकी बेटियों को इस तनाव से गुजरना पड़े. उन्होंने कहा था कि उनके पास कोई च्वाइस नहीं थी लेकिन उनके बच्चों के पास है. हालांकि, साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अगर उन्होंने यह लाइन चुनी तो भी मां होने के नाते मैं उनका साथ दूंगी.

663362-sridevi970

कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ निधन

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी शनिवार रात तकरीबन 11 बजे दुनिया छोड़कर चली गईं. 54 साल की श्रीदेवी का निधन दुबई में कार्डियक अरेस्ट की वजह से गया. श्रीदेवी अपने भतीजे और एक्टर मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई में थीं. दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ डिनर पर बाहर जाने के लिए दुबई के एक होटल के कमरे में तैयार हो रही थीं और उसके कुछ ही समय बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिससे उनका अचानक निधन हो गया.