श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं. दिल को ये बात समझाने में वक्त लगेगा. लेकिन सच तो यही है. उनकी मौत की बुरी खबर ने सबको निशब्द कर दिया. वो रात वाकई भयानक थी. जिस रात उनकी हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कहने की खबर आई. उनके चले जाने से उनका पूरा परिवार ही नहीं सभी लोग सदमे में हैं. फिलहाल लोगों को अब इंतजार है तो उनके अंतिम दर्शन का.  श्रीदेवी को सफेद रंग बहुत पसंद था. वो अक्सर सफेद रंग के कपड़े पहनती थीं. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इच्छा जताई थी कि जब उनकी अंतिम यात्रा निकाली जाए तो वो सफेद रंग के फूलों से सजाई जाए.

फोटो: इंस्टाग्राम

फोटो: इंस्टाग्राम

श्रीदेवी की इस इच्छा को पूरा करने के लिए परिवार ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. भाग्या बंगले में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को रखा जाएगा. श्रीदेवी का आलीशान बंगला ‘भाग्या’ मुंबई के वर्सोवा जैसे पॉश इलाके में है. उस जगह को सफेद रंग मोगरा और गुलाब के फूलों से सजाया जा सकता है. श्रीदेवी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो इस दुनिया को अलविदा कहेंगी तब उनके अंतिम दर्शन में हर चीज़ सफ़ेद रंग की होने चाहिए. उनके घर को सफेद कपड़े से घेरा गया है. फिलहाल बंगले का गेट बंद किया गया है.

❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

Stunning outfits by @falgunishanepeacockindia and styled by @eshaamiin1

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

Wearing @sabyasachiofficial and Jewelry by @shriharidiagems

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

LA with my baby 💕🏡

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के शव की सुपुर्दगी को लेकर दुबई पुलिस ने क्लियरेंस लेटर परिवार को दे दिया है. श्रीदेवी का बीते शनिवार को रात 11 बजे दुबई के होटल में निधन हो गया था. दुबई पुलिस ने इंडियन कॉन्सुलेट और श्रीदेवी के परिवार को उनके शव सौंपने का पत्र दे दिया है. अब शव पर लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. उम्मीद है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज रात 9 बजे तक भारत लाया जाएगा. अधिकारियों ने खलीज टाइम्स को बताया कि सोमवार को श्रीदेवी की मृत्यु का प्रमाणपत्र परिजनों को सौंपा गया था.

sridevi4

इस बीच दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर आज दुबई पहुंच गए. वह शव को वापस मुंबई लाने के लिए सारी औपचारिकताएं पूरी होने तक अपने पिता बोनी कपूर के साथ रहेंगे. श्रीदेवी की अचानक हुई मौत पर अनिश्चितता बढ़ती जा रही थी. साथ ही इस बारे में भी कोई स्पष्ट संकेत नहीं मिल रहे थे कि उनका शव कब सौंपा जाएगा. वहीं अधिकारियों का कहना है कि जहां तक जांच का सवाल है, स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है.