बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. दुबई के होटल में बाथटब में डूबकर उनकी मौत हो गई. हालांकि उनका पार्थिव शरीर अभी तक देश में नहीं पहुंचा है. कानूनी प्रक्रिया के तहत शव लाने में विलंब हो रहा है. श्रीदेवी दुबई अपने भांजे की शादी का फंक्शन अटेंड करने गईं थीं. लेकिन किसको पता था ये उनका आखिरी समारोह होगा. श्रीदेवी के निधन के बाद लोग उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेकरार हैं. बहरहाल, इसी बीच मोहित की शादी में श्रीदेवी का अनिल कपूर संग डांस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. Also Read - Animal Release Date: रणबीर कपूर-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'एनिमल' इस वक़्त होगी रिलीज, आश्रम के 'बाबा निराला' भी आएंगे नज़र 

दुबई में शादी के जश्न में डूबे ये दोनों एक्टर जैकलीन फर्नांडीज के सॉन्ग ‘चीटियां कलाइयां’ पर डांस करते दिख रहे हैं. यह अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी का आखिरी डांस वीडियो है.

Sridevi One Last Hug With Hubby Boney Kapoor 😍 #Rip #Sridevi #KhabriBhai

A post shared by KhabriBhai (@khabribhai) on

बता दें, अनिल कपूर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के छोटे भाई हैं. अनिल और श्रीदेवी ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं. अक्सर फैमिली फंक्शन में दोनों को साथ देखा जाता था. श्रीदेवी की आकस्मिक मौत से हर कोई सदमे में है.

Untitled-2

पुलिस खंगाल रही है कॉल रिकॉर्ड, परिवार, होटल स्‍टाफ से भी पूछताछ

श्रीदेवी की मौत के बाद दुबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस श्रीदेवी के परिवार और होटल स्‍टाफ से भी पूछताछ कर रही है. सोमवार को आई फॉरेंसिक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्‍ट से नहीं, बल्‍क‍ि बाथ-टब में डूबने से हुई है. श्रीदेवी के शरीर से नशीला पदार्थ भी मिला है. दुबई में किसी व्‍यक्‍त‍ि की मौत प्राकृतिक हो या अस्‍पताल में, दुबई पुलिस उसकी जांच पूरे नियामानुसार करती है. यही वजह है कि श्रीदेवी को भारत लाने में वक्‍त लग रहा है. दुबई पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करने के बाद ही श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को भारत ले जाने की अनुमति देगी.

1

अनिल के घर पहुंचे दिग्गज कलाकार

अनिल के आवास जाने वालों में अभिनेत्री से सियासतदान बनीं जया प्रदा और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह भी प्रमुख रहे. श्रीदेवी का दुबई में शनिवार रात निधन हो गया था. उन्होंने ‘हिम्मतवाला’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘चांदनी’, ‘सदमा’, ‘नागिन’ और ‘चालबाज़’ जैसी फिल्मों में अपनी यादगार भूमिका से दर्शकों को मोहित कर दिया था.