श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गईं थीं. जहां एक हादसे में उनकी मौत हो गई. हालांकि उनकी आकस्मिक मौत पर कई सवालिया निशान हैं. बहरहाल, सच तो यही है कि अब श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं. उनका पार्थिव शरीर अभी तक दुबई में ही है. कुछ कागजी कार्रवाई की वजह से उनका शव आने में देर हो रही है. संभावना है कि आज उनका शव मुंबई पहुंच जाएगा. श्रीदेवी के आखिरी दर्शन करने के लिए उनके देवर अनिल कपूर के घर लोगों का तांता लगा हुआ है. जहां श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हैं. सोमवार को श्रीदेवी के भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह पत्नी अंतरा मोतीवाला के साथ अनिल कपूर के घर के बाहर देखे गए.

Image result for mohit marwah arrives mumbai

Photo- India today

जानें कौन है मोहित मारवाह
रिश्ते में मोहित मारवाह बोनी कपूर के भांजे लगते हैं. मोहित मारवाह बोनी कपूर-अनिल कपूर-संजय कपूर की बहन व सुरेंद्र कपूर की बेटी रीना मारवाह के बेटे हैं. वह अर्जुन कपूर और सोनम कपूर के कजन हैं. मोहित मारवाह दरअसल, संदीप मारवाह के बेटे हैं, जो एएएफटी नोएडा के निदेशक हैं. संदीप मारवाह और फिल्म प्रोड्यूसर सुरिंदर कपूर का पारिवारिक रिश्ता है.

IMG-20180225-WA0098 (1)

टीना अंबानी की भतीजी से शादी
मोहित मारवाह की शादी अंतरा मारवाह से हुई है. अंतरा पूर्व अभिनेत्री टीना अंबानी की भतीजी हैं. मोहित मारवाह की शादी में राजनेता अमर सिंह भी शामिल हुए थे. मोहित मारवाह ने अपनी मामी श्रीदेवी को इंस्टग्राम पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि आप लिजेंड से अधिक थीं, आपकी कमी हमेशा महसूस की जाएगी.IMG-20180225-WA0092 (1)

IMG_0450

IMG_6412
बता दें, दुबई में श्रीदेवी की मौत पर अस्पताल की फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी के खून में अल्कोहल की मात्रा भी पाई गई है. संतुलन बिगड़ने के कारण वह बाथटब में गिर गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई. इसी के साथ गल्फ न्यूज ने कहा है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर परिजनों को सौंप दिया गया है. दुबई मीडिया ऑफिस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि दुबई पुलिस हेडक्वार्टर ने भी पुष्टि की है कि श्रीदेवी की मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई.