श्रीदेवी के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके संगीत निर्देशक बप्पी लाहिड़ी ने श्रीदेवी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वो एक मात्र महिला सुपरस्टार थीं. बप्पी दा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंचे जहां उनका पार्थिव शरीर रखा गया था. बप्पी दा ने कहा, उन्होंने कहा, “मुझे अभी भी यकीन नहीं होता कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं, इस बारे में सोचकर मेरा दिल बैठा जा रहा है.”बप्पी ने कहा कि वह श्रीदेवी की याद में उन्हें ‘कभी अलविदा ना कहना’ गीत समर्पित करना चाहेंगे.

श्रीदेवी को याद करके मनीष मल्होत्रा ने बयां किया दर्द- जिस वक्त सबको जरूरत थी उस वक्त चली गईं

श्रीदेवी को याद करके मनीष मल्होत्रा ने बयां किया दर्द- जिस वक्त सबको जरूरत थी उस वक्त चली गईं

Also Read - bappi lahiri gold price and weight: क्यों इतनी ज्वैलरी पहनते हैं बप्पी लहरी? जानें कितना है वजन और रेट

Also Read - Shraddha Kapoor 'नागिन' बनकर दुश्मन को डसने को तैयार, ये ज़हर ऐसा....

c-sridevi-april-5 Also Read - श्रीदेवी की आखिरी फिल्म की रिलीज को हुए 3 साल पूरे, पति बोनी कपूर ने ऐसे किया याद  

बता दें कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज दोपहर मुंबई में 03.30 बजे विले पार्ले के सेवा समाज श्‍मशान भूमि में किया जाएगा. इससे पहले बीती सोमवार रात 10.30 बजे श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई स्थित उनके घर पहुंचा, जहां उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. यहां सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, पूनम ढिल्‍लन, राजपाल यादव, राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा समेत कई हस्तियों ने उनके अंतिम दर्शन किए.

श्रीदेवी का शव देखकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- लौट आओ

श्रीदेवी का शव देखकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- लौट आओ

Aishwarya Rai Bachchan, Sushmita, Madhuri At Sridevi's condolence Meet

18 फरवरी को श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में अपने भांजे की शादी अटेंड करने के लिए गई थीं. 20 फरवरी को बोनी अपनी छोटी बेटी के साथ वापस लौट आए लेकिन फिर श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए वापस दुबई गए. वहां उन्होंने श्रीदेवी को डिनर डेट पर जाने कि लिए मनाया. श्रीदेवी तैयार होने के लिए वॉशरूम जाती हैं. वहीं, उनके साथ एक हादसा हो जाता है. और बाथटब में डूबकर उनकी मौत हो जाती है.

sridevi-ambulance

दुबई जाने से पहले ठीक नही थी तबीयत

दुबई के लिए निकलने से पहले श्रीदेवी की तबीयत ठीक नही थी. ये बात उनकी एक करीबी दोस्त ने बताई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी की बचपन की दोस्त पिंकी रेड्डी ने खुलासा किया है कि दुबई जाने से पहले वो बीमार थीं. जिस दिन श्रीदेवी दुबई के लिए निकलीं, उसी दिन उन्होंने पिंकी को फोन किया था और दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई. इस बातचीत में श्रीदेवी ने बताया था कि उन्हे बुखार है. इसके लिए वो एंटीबायोटिक्स भी ले रही थीं. वो काफी थका महसूस कर रही थीं. पर रिश्तेदार की शादी होने के कारण उन्हें दुबई जाना पड़ा.