एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने एक बार फिर साबित कर दिया, कहानी में अगर दम हो तो लंबे वक्त भी  फिल्म पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता. फिल्म लोगों को पहले की तरह पसंद आ रही है. एक के बाद एक रिकार्ड तोड़ती जा रही है. इसी क्रेज को देखते हुए राजामौली ने इसके तीसरे पार्ट की ओर भी इशारा किया है. बाहुबली 2 की रिलीज के बाद हुआ कुछ ऐसा जिसके कारण 48 घंटे तक सो नहीं पाए प्रभास

ये अलग बात है कि दूसरे पार्ट की कहानी को फिल्म की अंतिम कड़ी की तरह ही पेश किया गया. लेकिन वेबसाइट ‘वैराइटी.कॉम’ के मुताबिक ‘बाहुबली 2’ के अंत में सुनाई देने वाला वॉयस ओवर इस बात के संकेत देता है कि कहानी जारी रह सकती है.  सिर्फ 5 दिन में बाहुबली की कमाई पहुंची 700 करोड़ के पार!

इस वॉयस ओवर में राजमामौली ने कहा , “हमारे पास बाज़ार मौजूद है, और अगर हम किसी अच्छी कहानी के बिना फिल्म बना डालते हैं, तो वह ईमानदाराना फिल्म निर्माण नहीं कहलाएगा… लेकिन कौन जानता है, यदि मेरे पिता कोई अच्छी कहानी लिख डालते हैं, जिस तरह उन्होंने पहले लिख दी थी, तो हमें कोई नहीं रोक पाएगा… हम कभी भी उसे बना सकते हैं…” बाहुबली को मारने के लिए कटप्पा को मिले थे इतने करोड़!

आपको बता दें बॉक्स ऑफिस के ट्रेड गुरुओं ने अभी से भविष्वाणी कर दी है. कहा जा रहा है कि बाहुबली का जादू इसी तरह बरकरार रहा तो बाहुबली 2 आनेवाले कुछ ही दिनों में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

एडवांस बुकिंग में कमाए थे इतने करोड़
बता दें कि बाहुबली 2 ने मात्र एडवांस बुकिंग में 130 करोड़ रुपए कमा लिए थे. ऑनलाइन बुकिंग पोर्टल बुक माय शो की माने तो उन्होंने अब तक 33 लाख से भी ज्यादा टिकिटें बेचीं हैं. बाहुबली 2 ऐसी पहली फिल्म है, जिसकी रिलीज़ के पहले ही दिन हर सेकंड में 12 टिकिटें बिकी हैं.