देश की पहली नेटफ्लिक्स बेस्ड सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ के प्रीमियर में बॉलीवुड के नामी गिरामी स्टार्स ने शिरकत की. इन स्टार्स में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी सहित कई सितारों शामिल थे. फिल्म निर्माता कबीर खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘ठाकरे’ फिल्म के निर्देशक अभिजीत पान्से के साथ शरीक हुए. Also Read - 'Sacred Games' में बोल्ड सीन देकर परेशान हो गईं थी राजश्री, लोग कहने लगे थे पोर्न स्टार और वीडियो...

इस दौरान राधिका आप्टे भी नजर आई, जो सीरीज में एक खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं. उनके साथ चित्रांगदा सिंह, रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा-सिप्पी, सुलगना पाणिग्रही, मेघना कौशिक और एवलिन शर्मा ने भी शिरकत की. इस दौरान हर्षवर्धन कपूर और ईशान खट्टर ने भी मौजूदगी दर्ज कराई.

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

बता दें कि सैक्रेड गेम्स’ की कहानी सरताज सिंह नामक एक अनुभवी और सनकी पुलिस अफसर पर आधारित है. शो में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. नवाजुद्दीन इसके अलावा निर्माता नंदिता दास की फिल्म ‘मंटो’ में दिवंगत उर्दू लेखक सआदत हसन मंटो के किरदार में नजर आएंगे. नवाजुद्दीन को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (आइफा) में ‘मॉम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है.