वर्ष 2018 की हिट फिल्म ‘स्त्री’ में शीर्षक भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री फ्लोरा सैनी का कहना है कि हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने निश्चित रूप से उनके करियर को आगे बढ़ाया है और लोगों को अब उनकी अभिनय क्षमता पर संदेह नहीं रहा. Also Read - डिप्टी सीएम वाले व्हाट्स एप ग्रुप में रात एक बजे आई पोर्न क्लिप, फिर...

फ्लोरा ने कहा, “मेरे करियर के लिहाज से ‘स्त्री’ ने मेरे लिए निश्चित रूप से बहुत कुछ बदला है. बहुत सारे लोगों ने ‘स्त्री’ देखी, इसलिए एक बहुत ही सफल फिल्म का हिस्सा बनना अच्छा लगता है. लोग आपकी अभिनय क्षमता पर संदेह नहीं करते. उन्हें पता है कि आप कुछ भी कर सकते हैं.” Also Read - Gandii Baat 2: गंदी बात की सजीली ने बताया कैसे बनाया था लेस्बियन रिश्ता, परेशान हो गई थी अन्वेषी जैन

फिल्म की लाइन ‘ओ स्त्री कल आना’ इतनी लोकप्रिय हो गई कि कास्टिंग निर्देशक भी इसे लेकर हंसी-मजाक करते थे.

उन्होंने कहा, “कास्टिंग निर्देशक अब भी मजाक में कहते हैं कि ‘स्त्री प्लीज कल ऑडिशन के लिए आ जाना’. ‘स्त्री’ ने मेरे व्यक्तिगत विकास में भी बहुत मदद की है. एक सफल फिल्म का हिस्सा होने के नाते, यह आपको आत्मविश्वास देता है.”

फ्लोरा एएलटी बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात सीजन 2’ में भी नजर आई हैं. वह अपनी अगली फिल्म ‘फ्रॉड सैयां’ को लेकर भी उत्साहित हैं. यह फिल्म अगले साल 18 जनवरी को रिलीज होगी.

इस सीरीज में वह एक नौकरानी का रोल प्ले करेंगी जो एक ही घर के दो भाईयों संग संबंध में रहेगी. सीरीज गंदी पार्ट को मिला-जुला रिस्पांस मिला था लेकिन एकता कपूर पार्ट 2 को लांच करने में जरा सी भी देरी नहीं करना चाहती हैं.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.