राजकुमार राव(rajkumar rao) और श्रद्धा कपूर(shraddha kapoor) स्टारर ‘स्त्री (Stree)’ धीरे-धीरे अपनी सफलता से नए झंडे गाड़ती दिख रही है. बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर इस फिल्म ने ओपनिंग डे के साथ ही एक अच्छी शुरूआत की थी. फिल्म ने गुरूवार को 5.50 करोड़ रुपए की कमाई की. इस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर अभी तक फिल्म की कुल कमाई 60.39 करोड़ हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘स्त्री’ फिल्म की लागत 20 करोड़ रुपए है. फिल्म ने ओपनिंड पर 6.65 करोड़, शनिवार को 10.50 करोड़, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में अच्छा उछाल देखने को मिला और इसने 14.25 करोड़ रुपये कमाए. हाल ही में मुंबई में स्त्री की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें स्टार्स का हुजूम देखने को मिला था. फिल्म देखने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्म की काफी तारीफ की और राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के काम को सराहा.

फिल्म के बारे में कृति सैनन ने कहा, “स्त्री देखी. डर और कॉमेडी का शानदार कॉम्बीनेशन! अमर कौशिक, मेडडॉक फिल्म्स, बर्थडे बॉय राजकुमार राव हमेशा की तरह शानदार. त्रिपाठी पकंज सर बेहतरीन, अपार शक्ति के साथ सभी ने मुझे हैरान किया. श्रद्धा कपूर बहुत खूबसूरत लग रही हैं.” तापसी पन्नू ने कहा, “हिंदी फिल्म में डरावनी कॉमेडी देखना बहुत अच्छा है. स्त्री, समर कौशिक, डिनो, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपार शक्ति, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर को हंसने के लिए देखो.”