बॉलीवुड फिल्म ‘स्त्री’ के निर्देशक अमर कौशिक का कहना है कि शूटिंग के समय श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव को कई तरह के अजीब अनुभवों का सामना करना पड़ा. रात की शूटिंग के दौरान, मध्य प्रदेश के एक छोटे से कस्बे चंदेरी में शूटिंग के दौरान वहां के स्थानीय लोगों ने टीम को आगाह किया कि वह रात को इस सड़क पर शूटिंग न करें लेकिन टीम ने उनकी एक नहीं सुनी और रात में शूटिंग चालू रखी.Also Read - कियारा आडवाणी लग रही हैं टाई डाई स्वेटशर्ट में कमाल, श्रद्धा कपूर को किया गया बांद्रा में स्पॉट : Watch Out

Also Read - Rajkummar Rao के अकाउंट में 20 रुपए भी नहीं थे...25 लड़कों ने की थी जमकर पिटाई- Unknown Facts

इसके बाद अचानक कई तरह के अजीब वाकये हुए. उन्होंने बताया कैमरे का फोकस पुलर ठीक से काम नहीं कर पा रहा था, बिजली आ-जा रही ती और इसका बल्ब भी दिक्कत दे रहा था. कौशिक ने बताया, “हमारी शूटिंग के एक दिन पहले कुछ स्थानीय लोग मेरे पास आए और कहा कि हम जिस सड़क की शूटिंग कर रहे हैं, वो हॉन्टेड है और वहां कोई नहीं जाता.” Also Read - शादी की खबरों के बीच Shraddha Kapoor ने करवाया ब्राइडल फोटोशूट, क्या जल्द बनेगी दुल्हन!

बात अगर फिल्म की करें तो हाल ही में फिल्म का गाना मिलेगी मिलेगी रिलीज किया गया है. गाने में राजकुमार राव और श्रद्दा कपूर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने को मीका सिंह ने अपनी आवाज से और स्पेशल बना दिया है. गाने में सभी कलाकारों ने काफी अच्छे कॉस्ट्यूम पहने हैं जिसके कारण गाना देखने में भी काफी अच्छा लग रहा है.

गाने की शुरुआत में पंकज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं और बीच-बीच में अपनी कॉमेडी हरकतों से वह लोगों को हंसाने का भी काम कर रहे हैं. एक दिन पहले ही इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था. इस गाने को मीका सिंह और सचिन जिगर ने गाया है और सचिन-जिगर ने ही इसे म्यूजिक भी दिया है. इस गाने में कमाल का म्यूजिक है और सैफ अली खान स्टारर एजेंट विनोद के गाने ‘पुंगी’ के म्यूजिक की याद दिलाता है.

#STREE wrap @tanghavri @shraddha.naik @amitthakur_hair

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

कुछ ही समय पहले ‘स्त्री’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस फिल्म में राजकुमार राव औप श्रद्धा कपूर पहली बार एक दूसरे के साथ काम करते नजर आएंगे. ट्रेलर में हॉरर के साथ कॉमेडी का बेहतरीन कॉम्बीनेशन देखने को मिल रहा है. वैसे राजकुमार राव पहले रागिनी एमएमएस जैसी फिल्में की हैं लेकिन उसमें कॉमेडी का तड़का नहीं था. ‘स्त्री’ 31 अगस्त को रिलीज होगी.