इस फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर साथ में काम करेंगे. ‘स्त्री’ का ट्रेलर देर रात रिलीज किया गया. ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दहशत और कॉमेडी का कॉकटेल है ये फिल्म. वीडियो की शुरुआत रात के अंधेरे से शुरू होती है जहां ब्रेकग्राउंड में डरावनी आवाज़े आती हैं और दीवारों पर लिखा रहता है ‘स्त्री’ तुम कल आना. इन शब्दों के पीछे क्या कहानी है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन आपको बता दें, रिलीज होने के महज चंद घंटों में इस ट्रेलर को 22 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया. कई दिन से यह फिल्म #MardKoDardHoga टैग के साथ सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है. Also Read - Laxmmi Bomb Trailer: जिस दिन अक्षय कुमार के सामने आया भूत, पहन लेंगे चूड़ियां, कॉमेडी और डर का जबरदस्त है डोज़

Also Read - Drug Case: अफवाह है दीपिका, श्रद्धा, सारा को क्लीन चिट दिए जाने की बात, NCB ने कहा...

Also Read - Shraddha Kapoor Hot Photos- श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों ने बरपाया कहर, टूटेंगे सारे रिकॉर्ड...

बता दें, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इस फिल्म का पोस्टर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि स्त्री से बचने के लिए तैयार होकर आ रहे है हम, आप भी सावधान हो जाओ. फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इस पोस्टर में काली अंधेरी रात में राजकुमार राव श्रद्धा कपूर की आंखो में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पोस्टर के बैकग्राउंड में चांद दिखाई दे रहा है, जिसके बीच में घूघंट ओढ़े एक औरत की छवि नजर आ रही है.

फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है. डॉयरेक्टर अमर कौशिक की इस फ़िल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में की गई है. बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.अपने तरह की यह काफी यूनिक फिल्म है जो 31 अगस्त से दर्शकों को देखने को मिलेगी.

Image result for stree film pic india.com

राजकुमार राव की बात करें तो उनकी फिल्म ‘फन्ने खां’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन मेन रोल में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म के अलावा राजकुमार जल्द ही फिल्म ‘मेड इन चाइना’, ‘मेंटल है क्या’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगे. वहीं श्रद्धा कपूर डॉयरेक्टर श्री नारायण सिंह की नई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में अपनी एक्टिग का जलवा बिखेरती दिखाई देंगी. इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा यामी गौतम और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.