करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. हालांकि फिल्म में कुछ भी नया नहीं था. कॉलेज स्टूडेंट्स की वही घिसी-पिटी स्टोरी थी. फिल्म देखते हुए पहले ही पता चल जाता था आगे क्या होने वाला है. कई यूजर्स ने इस मूवी को कार्टून चैनल तक कह दिया. फिल्म की कमाई की बात करें तो तीन दिन इसका कलेक्शन संतोषजनक है लेकिन बहुत बेहतर तो नहीं कहा जा सकता. भारतीय बाजार की बात करें तो इसने 38.83 करोड़ की कमाई की है.

शुक्रवार- 12.06 करोड़
शनिवार-14.02 करोड़
रविवार- 12.75 करोड़

शनिवार को छुट्टी की वजह से कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिला लेकिन रविवार के दिन मतदान और आईपीएल फिनाले की वजह से फिल्म ज्यादा बिजनेस नहीं कर पाई. इसलिए कमाई में गिरावट आना लाजमी है.

इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशित किया है. इसमें तारा सुतारिया के अलावा टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी हैं. फिल्म की कहानी कॉलेज के एक मेहनती छात्र की है जो अपनी व्यक्तिगत चुनौतियों को पार करता है और स्टूडेंट ऑफ द ईयर कप को जीतने के लिए अपने प्रतिद्वन्द्वियों का सामना करता है. फिल्म की स्क्रिप्ट और अवास्तविक परिस्थितियों की वजह से इसकी आलोचना हुई है. बता दें, इस शुक्रवार सिनेमाघरों में अजय देवगन, तब्बू की कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.