चंकी और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. अनन्या के पैरेंट्स ने एक इंटरव्यूम में बताया कि उनकी बेटी हनीमून चाइल्ड है. चंकी ने कहा-“अनन्या हमारी हनीमून बेबी है. हमने जनवरी 1998 में शादी की थी और अक्टूबर 1998 में अनन्या का जन्म हुआ.”

De De Pyaar De: इस वजह से अजय देवगन को शक की नज़र से देखते हैं लोग, हर इल्जाम उनपर जाता है

उस दिन को याद करते हुए भावना ने बताया कि शादी के नवें महीने में ही पैदा हो जाने के कारण अनन्या, चंकी और भावना की शादी की पहली सालगिरह पर भी उनके साथ मौजूद थीं. बता दें, 20 साल की अनन्या के अलावा चंकी और भावना की एक 15 साल की बेटी भी है, जिसका नाम रायसा है. ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ नई नवेली एक्ट्रेस अनन्या पांडे और तारा सुतारिया दिखाई देंगी.

 

View this post on Instagram

 

sup?

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने इस बात को जोर देकर कहा कि किसी की बॉलीवुड पृष्ठभूमि उसे सपने देखने से नहीं रोक सकती. अनन्या ने कहा कि फिल्मों में अपनी किस्मत को आजमाना हमेशा से उनका सपना रहा था और लोगों का यह कहना गलत होगा कि उन्हें सपने देखने का हक नहीं है क्योंकि वह एक ‘खास परिवार’ से आई हैं.

 

View this post on Instagram

 

not ur typical Cinderella 🤫👸🏻 . . . For @elleindia Wearing: @marni. Crepe shirt, cotton-blend shorts; both @michaelkors . Leather boots, @laurencedacadeparis. 18K gold plated, cotton and lacquered shell necklace, cotton and lacquered shell necklace, all @aureliebidermann. Straw hat, stylist’s own Location courtesy: Cattedrale di Palermo Editor-in-chief: @supriya.dravid Photograph: @stefaniapaparellistudio Styling: @malini_banerji Hair And Make Up: @deepa.verma.makeup Assisted by: @pujarinighosh (Styling), @kiddoo11 (Intern) Hospitality Courtesy: @butera28apartments Flying Partner: @alitaliaofficial Special Thanks to @italyinindia and @giada_platania, Sicindustria, Partner Of Enterprise Europe Network Assisted by @razaabbasi

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

अनन्या ने कहा, “लेकिन, यह हर इंडस्ट्री में है, न कि केवल हमारी (बॉलीवुड) इंडस्ट्री में. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऑडिशन देने का मौका मिला..मैं अंदर से ऐसा महसूस करती हूं कि मुझे कभी भी अपराधबोध (गिल्ट) नहीं होगा, क्योंकि इस मूवी के लिए मैंने दो बार ऑडिशन दिया है. इसके बाद, एक साल के लिए मैंने पुनीत (मल्होत्रा) के साथ वर्कशॉप भी किया है. इसके लिए मैंने काम किया है और इसलिए मुझमें कोई गिल्ट नहीं है.”

 

View this post on Instagram

 

* pretending to listen to you while thinking about Piri-Piri fries * 🍟❤️💭

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

अनन्या, अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग करने को लेकर भी सुर्खियों में हैं. इसे लेकर उन्होंने कहा कि एक्टर की निजी जिंदगी पर हमेशा सबकी नजर रहती है. वह इन सारी चीजों को लेकर तैयार हैं क्योंकि वह यह सब देखकर ही बड़ी हुई हैं.

(इनपुट आईएनएस से भी)

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.