करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. हालांकि फिल्म में कुछ भी नया नहीं था. कहानी वही पहले की घिसी-पिटी थी. लोगों ने इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर मजाक भी उड़ाया था. वहीं अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी करण जौहर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘हाहा… नॉटी पापा जो’. दरअसल रंगोली ने री-ट्वीट किया था जिसमें एक महिला मैटिनी शो के दौरान बाहर खड़ी होकर यह कह रही थी कि ‘हाये मैं धर्मा प्रोडक्शन से हूं और अगर आप बुरा न मानें तो क्या आप फिल्म का पॉजिटिव रिव्यू देंगे.’

लेकिन इस फिल्म से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को लेकर दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया से निराश नहीं हैं. इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशित किया है. इसमें तारा सुतारिया के अलावा टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी हैं. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 12.06 करोड़ रुपये और शनिवार को 14.06 करोड़ रुपये की कमाई की है.

फिल्म की कहानी कॉलेज के एक मेहनती छात्र की है जो अपनी व्यक्तिगत चुनौतियों को पार करता है और स्टूडेंट ऑफ द ईयर कप को जीतने के लिए अपने प्रतिद्वन्द्वियों का सामना करता है. फिल्म की स्क्रिप्ट और अवास्तविक परिस्थितियों की वजह से इसकी आलोचना हुई है.

जब तारा से पूछा गया कि क्या वह मायूस हैं तो इस पर तारा ने मीडिया को बताया, “मैं निराश नहीं हूं बल्कि मुझे खुशी है कि फिल्म को इतने अच्छे तरीके से स्वीकारा गया है. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि फिल्म को इतनी अच्छी ओपेनिंग मिली. ‘स्टूडेंट..2’ की पूरी टीम बहुत खुश है और दर्शकों से यही आग्रह करना चाहूंगी कि इसी तरह से हमें प्यार देते रहें जैसा कि अब तक देते आए हैं.”

यहां फैशन डिजाइनर रितु कुमार ने एक समारोह में जब तारा को अपने नए वसंत ग्रीष्म 2019 कलेक्शन का चेहरा घोषित किया तो इवेंट से इतर तारा ने इस बारे में बात की.

मिलन लुथरिया की फिल्म ‘आरएक्स 100’ तारा की अगली फिल्म होगी जिसमें वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी संग नजर आएंगी.

इस बारे में तारा ने कहा, “इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि टाइगर की तरह अहान भी अच्छे हैं. इसलिए मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे प्रतिभावान अभिनेताओं के संग काम करने का मौका मिला है.”

A poster of Student Of The Year 2 (Photo Courtesy: Dharma Productions)

‘आरएक्स 100’ तेलुगू एक्शन थ्रीलर फिल्म का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म के नाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. जुलाई से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में एक स्टूडियो के अलावा मसूरी में भी होगी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.