Rahul Vaidya- Disha Parmar First Night- राहुल वैद्य -दिशा परमार की शादी को अभी कुछ ही वक्त हुआ है. शादी की हर रस्म और जश्न को इस कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर किया. इस फंक्शन में कई बड़े सितारे पहुंचे थे. मेंहदी,हल्दी, संगीत, बारात से लेकर शादी-मंडप तक की हर फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा.Also Read - मां अपने लाल के लिए बिलख रही है... बहनें तड़प रही हैं... सिद्धार्थ तुम कहां हो?

राहुल की शादी में फैमिली के साथ-साथ ‘बिग बॉस’ के घर में बने उनके साथी भी पहुंचे थे. अली गोनी,जैस्मीन भसीन, राखी सावंत, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, विंदु दारा सिंह, विकास गुप्ता, सोनाली फोगाट ने जमकर शादी में मस्ती की. Also Read - Bade Achhe Lagte Hain 2: शो को लेकर Disha Parmar को हुई घबराहट, बोलीं- खुद को साबित करना...

इसी बीच कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल अपनी सुहागरात का जिक्र करते हुए नज़र आ रहे हैं. सिंगर ने बताया उस रात कुछ ऐसा हुआ जिसे वे कभी भुला नहीं सकते हैं. Also Read - Bade Achhe Lagte Hain 2 poster: नकुल मेहता- दिशा परमार को देखकर याद आया राम...प्रिया का प्यार

View this post on Instagram

A post shared by (@rahulvaidya_worldwide)

सिंगर ने कहा, ‘नाना-नानी हंसते रहते हैं, मामा भी बहुत प्यारे हैं. राहुल ने बताया उनके मामा सुबह नहा धोकर उनके कमरे में आए. ये लोग मेरे साथ पार्टी कर रहे थे. मैंने ऐसे ही कहा कि मेरे रूम में आ जाओ. और ये मेरे मामा आधी रात को आ भी जाते हैं. वहीं मेरी पत्नी आधी रात को पूछती है हमारी रूम में कोई और भी है क्या? राहुल ने बताया कि इस तरह सब रिश्तेदारों ने मुझे परेशान किया.

Disha Parmar Shares First Video As Mrs Disha Rahul Vaidya

Disha Parmar- Rahul Vaidya

बता दें राहुल (Rahul Vaidya) और दिशा (Disha Parmar) पिछले कुछ सालों से बहुत अच्छे दोस्त थे और बिग बॉस के घर में राहुल को ये अंदाजा हो गया है कि वो दिशा से प्यार करते हैं.