Suhana Khan Latest Photo: सोशल मीडिया पर स्टार किड्स का जलवा देखने लायक होता है. बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) के तेवर की भी खूब डिमांड है. सुहाना अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. इस बार भी सुहाना की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सुहाना का ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.Also Read - MS Dhoni ने देखी शाहरुख खान की मैचफिनिशिंग पारी; क्या IPL 2022 में CSK में नजर आएंगे SRK?

बी टाउन के ‘डॉन’ शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल (Suhana Khan Instagram Post) से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है, इसके साथ उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं. फोटो में सुहाना का बोल्ड नेचर साफ़ तौर से दिखाई भी दे रहा है. इस तस्वीर को इंस्टा पर अब तक 2 लाख से ज़्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है. Also Read - शाहरुख खान के साथ छईंया-छईंया करके छलनी-छलनी हो गई थीं Malaika Arora, खून से लथपथ...कमर में गहरे कट

View this post on Instagram

👙🏖🍹

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

Also Read - ऑनलाइन अंडरवियर नहीं खरीदते हैं शाहरुख खान, बोलें- ये मर्दों वाली बात है, जानिए सीक्रेट

बता दें कि सुहाना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सुहाना को अपने स्किन टोन यानी चेहरे के रंग के लिए हेट कमेंट्स का सामना करना पड़ा था. सुहाना ने उन ट्रोलर्स को एक लंबे चौड़े पोस्ट से करारा जवाब भी दिया था.

सुहाना ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, “अभी ऐसे कई मुद्दे हैं जिन्हें ठीक करनेकी जरूरत है.यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है. यह हर जवान लड़की लड़के के बारे में है जो बचपन से ही लोगों के नफरत का शिकार हो जाता है वो भी बिना किसी गलती के. जब मैं 12 साल की थी तब मुझे लोगों द्वारा बताया गया कि मैं अपने चेहरे के रंग की वजह से बदसूरत हूं. ये कमेंट भारत के लोग करते हैं जबकि हम सभी भारतीय मुख्य रूप से ब्राउन कलर के ही होते हैं.”