वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रेसपॉन्स मिल रहा है. फिल्म के बारे में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि अगर उनकी इस फिल्म या उनके किरदार की सराहना नहीं होती, तो उन्हें बुरा लगता. यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित और शरत कटारिया द्वारा निर्देशित फिल्म बुनकरों के जीवन पर बेस्ड है और उनकी मेहनत को दर्शाती है, जिससे देश तेजी से प्रगति की ओर जा सकता है.

फिल्म के मुख्य सितारों वरुण और अनुष्का दोनों की सराहना की जा रही है. अनुष्का ने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म न केवल सफल हुई, बल्कि इसे लोगों का बहुत प्यार भी मिला है और यह हमारे लिए सर्वोपरि है. मुझे हमेशा विश्वास था कि यह फिल्म जनता तक पहुंचेगी और लोग इसे पसंद करेंगे. मुझे खुशी है कि वरुण और मेरा प्रयास फिल्म के लिए कारगर रहा और हम ‘सुई धागा’ जैसी सफल फिल्म का हिस्सा हैं.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जब मैं इस तरह के अनोखे काम करती हूं या मैं इस तरह की तथाकथित ‘जोखिम भरी’ भूमिकाएं निभाती हूं और ये अच्छा करती हैं, तो इससे मुझे दर्शकों की पुष्टि मिलती है कि मैं सही फिल्में चुन रही हूं और आगे भी ऐसा ही करती रहूंगी.” अनुष्का ने कहा, “अगर ‘सुई धागा’ जैसी फिल्म को सराहा ना जाता तो मुझे बुरा लगता और हैरानी होती.

फिल्म को ओपनिंग डे से ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है. कमाई के मामले में भी फिल्म काफी अच्छा काम कर रही है. इस फिल्म में भारत के बुनकरों की जिंदगी को दिखाने का प्रयास किया गया है जिसमें काफी हद तक फिल्म सफल भी होती दिख रही है.