नेटफ्लिक्स एक के बाद एक वेब सीरिज से दर्शकों को मनोरंजन करता नजर आ रहा है. फिल्म निर्माता सुजॉय घोष डिजीटल दिग्गज नेटफ्लिक्स के लिए ‘टाइपराइटर’ नाम की एक भूत-प्रेत की कहानियों पर आधारित वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स की क्रिएटिव एक्जीक्यूटिव इंडिया सिमरन सेठी ने इसकी जानकारी दी.

सेठी ने कहा कि यह सीरीज गोवा में फिल्माई जा रही है. उन्होंने कहा, “‘टाइपराइटर’ का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं. उन्होंने अपने विचार हमसे शेयर किए और हमने इसे नेटफ्लिक्स के लिए मंजूर किया है.” उन्होंने कहा कि यह सीरीज एक ऐसे समूह की कहानी है, जो भूतों का शिकार करने वाला बनना चाहता है, वे अपने पड़ोस के एक बंगले में आत्माओं को कैद करना चाहते हैं.

इस वेब सीरिज के बारे में फिलहाल अन्य जानकारी सामने नहीं आ पाई है. घोष को ‘कहानी’, ‘तीन’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. इससे पहले भी नेटफ्लिक्स पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान स्टारर सैक्रेड गेम्स दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी है. इसके बाद राधिका आप्टे की हॉरर कंटेंट से सजी वेब सीरिज घूल ने दर्शकों को काफी डाराया. हालांकि लोगों ने इसे काफी पसंद किया.

वहीं नेटफलिक्स के प्रतियोगी अमेजन प्राइम वीडियो की बात की जाए तो जल्द ही उस पर अली फजल और पंकज त्रिपाठी स्टारर मिर्जापुर टीवी सीरिज दिखाई देगी. इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

(इनपुट आईएएनएस से भी)