बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की एक्टिंग के साथ साथ लोग उनके डायलॉग के भी फैन हैं। उनकी फिल्मों के डायलॉग भी उनकी ही तरह फेमस हैं। फिर चाहे फिल्म वांटेड का डायलॉग ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट करदी फिर मैं अपने आप की भी नहीं सुनता’ हो या दबंग का डायलॉग ‘हम तुममे इतने छेद करेंगे की कंफ्यूज हो जाओगे की सांस कहाँ से लें और पादे कहा से’। सलमान का हर डायलॉग लोगों को पूरी तरह से याद है। और अब सलमान की अगली फिल्म ‘सुल्तान’ का भी पहला डायलॉग प्रोमो सामने आया है। Also Read - Bigg Boss 14: बिग बॉस की वो कंटेस्टेंट जिसने एंट्री के साथ फैला दी सनसनी, 'भाईजान' को भी दिया करारा जवाब!

Also Read - सिद्धार्थ, हिना और गौहर की Bigg Boss 14 से हुई छुट्टी

सुल्तान फिल्म रेसलिंग पर आधारित है और इसीलिए फिल्म का ये डायलॉग प्रोमो भी फिल्म की कहानी से जुड़ा हुआ है। इस डायलॉग प्रोमो में सलमान खान बोलते हुए नज़र आते हैं की “अगले ओलंपिक्स में मैं ही हिंदुस्तान को पहलवानी में मेडल दिलाऊंगा वो भी सोने का’। सलमान की दमदार आवाज़ में ये डायलॉग और भी दमदार लग रहा है। (सुल्तान का पहला गाना ‘बेबी को बेस पसंद है’ हुआ रिलीज़; अनुष्का शर्मा और सलमान खान ने खूब लगाये ठुमके) Also Read - जेल से छूटने के बाद ड्रग्स केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 14 में करेंगी एंट्री? लेकिन...

 

फिल्म कहानी है सुल्तान की जो एक पहलवान है। उसके पहलवानी की चर्चा पूरे हरियाणा में है। वो ओलंपिक्स में भी देश का नाम रोशन करता है लेकिन बाद में ना जाने कुछ ऐसा हो जाता है जिस वजह से उसे रेसलिंग छोडनी पड़ती है। फिल्म में अनुष्का शर्मा अरफा का किरदार निभा रहीं हैं जो सुल्तान की गर्लफ्रेंड बनी हुई हैं। फिल्म ईद पर यानि 6 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।