बात किसी भी शहर की हो. महिलाओं के साथ छेड़खानी होना आम बात है. ऐसी ही एक घटना टीवी अभिनेता सुमित राघवन की पत्नी के साथ हुई है. सोमवार को सुमित राघवन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस को लिखा, “एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू, जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए. ड्राइवर ने ग्रे रंग का सफारी पहना था और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल, विले पार्ले इस्ट के पास खड़ी थी. तभी उसने मेरी पत्नी के सामने गंदी हरकत करना शुरू कर दी. Also Read - सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं की थी, मर्डर हुआ था, किसी को बचा रही है महाराष्‍ट्र सरकार: पूर्व CM राणे

मेरी पत्नी उसे थप्पड़ मारना चाहती थी, लेकिन उससे पहले ही वह भाग गया. वह सिर्फ उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक ही याद रख पाई.” शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और जांच शुरू कर दी. सीसीटीवी की मदद से उस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया.


अगले ट्वीट में सुमित ने पुलिस को धन्यवाद देते हुए लिखा, “शाम 4.15 बजे मैंने शिकायत दर्ज की थी और महज 2 घंटे के भीतर आरोपी पकड़ा गया. मुंबई पुलिस और विले पार्ले पुलिस स्टेशन के ऑफिसर्स को सलाम.” बता दें, सुमित टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं. उन्होंने ‘साराभाई Vs साराभाई’, ‘बड़ी दूर से आई है’, ‘घर की बात’ जैसे शो में काम किया है. उनकी पत्नी चिन्मयी सुर्वे मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं.