छोटे परदे के सबसे चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा से जुड़ी कुछ न कुछ खबर सामने आती ही रहती है। उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है और यही वजह है जो कपिल विवादों से भी घिरते रहते हैं। कलर्स टीवी से पंगे के बाद कपिल ने अपना नया शो द कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर शुरू किया लेकिन ख़बरों के मुताबिक उस शो से TRP की जितनी उम्मीद की जा रही थी उतनी उसे मिली नहीं और इसके बाद शो से जुडी एक और बुरी खबर सामने आई की सुमोना बीच में ही शो को छोड़ रहीं हैं। लेकिन अब खुद सुमोना ने इन ख़बरों को ख़ारिज कर दिया है।

द कपिल शर्मा शो जब से शुरू हुआ है तभी से शो जुडी कुछ न कुछ ख़बर सामने आती रहती है। कुछ लोगों को लगा की शो का पैटर्न ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के पैटर्न से कुछ ख़ास अलग नहीं है। और दूसरी तरफ ये भी सुनने में आया की शो की TRP बेहद कम है। ऐसे में ख़बर ये भी आई की सुमोना ने शो को छोड़ने का फैसला लिया है। सुमोना इस शो में सरला का किरदार निभा रहीं हैं जो डॉक्टर मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) की बेटी हैं। वो अपने करैक्टर से खुश नहीं हैं। उन्हें जब से इस बात का पता चला है की शो में एक नयी लड़की की एंट्री होने वाली है और वो कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड का रोल निभाएंगी तभी से वो काफी अपसेट हैं और इसीलिए शो को छोड़ रहीं हैं।

जैसे ही ये खबर बाहर आई लोग बस इसी के बारे में बात करने लगे। और सुमोना को कांटेक्ट करने लगे। सुमोना जो लम्बे समय से कपिल शर्मा के साथ काम कर रहीं हैं उन्होंने इस बात का खंडन कर दिया है। सुमोना ने साफ़ कर दिया ये कह कर की “जी नहीं मैं द कपिल शर्मा शो को नहीं छोड़ रहीं हूँ। मैं अपने काम को एन्जॉय कर रहीं हूँ और मैं इस शो का हिस्सा हूँ”।(कपिल शर्मा की टीम आई दरार, कपिल का साथ छोड़ सकता है यह किरदार)

चलिए सुमोना के इस बयान से कपिल शर्मा के फैन्स को राहत तो मिली ही होगी।