सुनील और कपिल शर्मा के झगड़े के बाद कई खबरें सुनने को मिली की दोनों में सुलह हो गई है और सुनील वापस काम पर आने के तैयार हो गए हैं। लेकिन सुनील का मिड डे को दिया ये बयान तो कोई और ही कहानी कह रहा है।

मिड डे से बातचीत में सुनील ने कहा, “फिलहाल मैं लाइव शोज पर फोकस कर रहा हूं और कुछ नहीं। मेरी किसी और चैनल से बात नहीं चल रही है।” उधर कपिल भी अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में बिजी हैं, यानि अब सुनील के शो में आने की कोई उम्मीद नहीं। सुनील ग्रोवर के साथ हुई लड़ाई पर कपिल को नहीं है कोई मलाल, कर रहें हैं जमकर पार्टी

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया से भारत आने के दौरान फ्लाइट में कपिल शर्मा की बदसलूकी के बाद सुनील ग्रोवर के साथ-साथ चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने द कपिल शर्मा शो का बायकॉट कर दिया है। कपिल से लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने कहा ‘पता नहीं कैसा होगा आने वाला कल?’

कपिल के इस बदसलूकी से लोग भी काफी नाराज हैं। शो की टीआरपी भी गिरी है। डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी को शो में काफी पसंद किया जाता था। सिद्धू और राजू श्रीवास्तव ने कपिल और सुनील के बीच सुलह कराने की बात कही थी, हालांकि इसका कोई असर नहीं दिखा।

खबरें ये भी थी कि सुनील ग्रोवर चैनल के कॉन्ट्रैक्ट पर हैं और इसलिए कपिल शर्मा के शो में वापसी कर सकते हैं, लेकिन सुनील के बयान के बाद अब इस तरह की सारी अटकलें खत्म हो गईं हैं।