कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बढ़ते विवाद का खामियाज़ा अब कपिल शर्मा को उठाना पड़ रहा है। पहले कपिल के शो की टीआरपी घटी और अब कपिल शर्मा शो के ऑफ़ एयर होने की खबर भी लोगों तक पहुंच गई है। कपिल के इस बर्ताव के कारण शो की निगेटिव पब्लिसिटी हुई है, जिसकी वजह से अब वे मुश्किलों में पड़ते हुए नज़र आ रहे हैं।Also Read - क्या अब द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं रही Sumona Chakravarti, लोगों ने पूछा 'कहां है भूरी'?

सुनील ग्रोवर ने उड़ाया कपिल शर्मा का मज़ाक  Also Read - The Kapil Sharma Show के मशहूर गुलाटी का ऐसा रूप देखा है कभी? सुनील ग्रोवर के डैपर लुक ने किया हैरान

इस झगड़े को लेकर वैसे तो सुनील ग्रोवर ने चुप्पी साधी हुई है, लेकिन हाल ही में उन्होंने कपिल के जले पर नमक छिड़कते हुए बयान दे दिया है। एक मनोरंजन वेबसाईट से बात करते हुए सुनील ने कपिल पर सीधा निशाना साधा है। उन्होंने अपनी इस बातचीत के दौरान कहा कि ‘मैं बहुत रिलैक्स्ड, आत्मविश्वासी और भविष्य के अपने प्लान को लेकर सोच-विचार कर रहा हूं। बाहर ये जो भी तमाशा हो रहा है, मैं उसे देख रहा हूं, क्योंकि ये काफी मनोरंजक है। ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर के बाद अब कलर्स चैनल लेगा कपिल शर्मा से बदला! नया शो बनाने की कर रहा है तैयारी Also Read - वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में सुनील ग्रोवर का दिखेगा अलग अंदाज, अपने किरदार को लेकर कही ये खास बातें

पहले भी कपिल कर चुके हैं बद्तमीज़ी

इस मामले में कपिल के खिलाफ और भी कई खुलासे हुए हैं। सुनील ग्रोवर के एक दोस्त की माने तो ये पहली बार नहीं, जब कपिल ने टीम के साथ बद्तमीज़ी की है, इससे पहले भी कई बार ऐसा वाकया हो चुका है। बस फर्क इतना है कि इस बार ये सब पब्लिक के सामने आ गया।

टीम के सदस्यों ने कपिल के बर्ताव को किया था नज़रंदाज़

इससे पहले कपिल शर्मा के इस बर्ताव को उनके टीम के सदस्यों ने नज़रंदाज़ किया था, हर बार वे शो की वजह से अपना आत्मसम्मान ताक पर रख देते थे, लेकिन इस बार उन्होंने कपिल के इस बर्ताव को माफ़ न करने की ठानी है। खबर तो ये भी आ रही है कि सुनिल अब अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर छुट्टियां मनाने जा रहे हैं। जिससे ये साफ़ पता चलता है कि सुनील इस मामले में ज्यादा नहीं सोच रहे।