नई दिल्ली: अभिनेता सुनील ग्रोवर ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को उन्हें कॉमेडी शैली से बाहर निकालने का श्रेय दिया है, उनका कहना है कि लोग अब उन्हें सिर्फ एक कॉमेडियन नहीं बल्कि एक एक्टर मानने लगे हैं. सुनील ने एजेंसी को बताया, ” ‘भारत’ से पहले मैं एक निश्चित क्षेत्र (कॉमेडी शैली) में ही काम कर रहा था, लेकिन यह एक मौका था जिसका श्रेय मैं फिल्म की टीम अली अब्बास जफर (फिल्म के निर्देशक) और सलमान सर को देता हूं.”

शाहरुख खान ने पहनी करण जौहर की जैकट, फोटो शेयर करते हुए किया ये कमेंट

उन्होंने आगे कहा, “कॉमेडी में मैंने अपना एक विशेष छाप छोड़ा है और इस शैली में मैं सफल रहा हूं, लेकिन उन्होंने मुझ पर चांस लिया और मुझे यह मौका दिया.” सुनील ने यह भी कहा, “इसके बाद, मुझे ऐसे किरदार मिलने शुरू हो गए जो सिर्फ कॉमेडी तक सीमित नहीं हैं. मेरे बारे में लोगों की अवधारणा बदल गई और अब वे मुझे एक एक्टर के तौर पर मानने लगे.”

सलमान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा, “सलमान सर के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा. मैं हमेशा से उनका प्रशंसक रहा हूं और जब मुझे उनके जैसे एक बड़े स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला, तो मेरे लिए यह सौभाग्य की बात थी. उन्होंने मुझे बहुत सहज महसूस कराया..मुझे वाकई में उनकी संगति बेहद पसंद आई और उनके साथ काम करके मुझे काफी अच्छा लगा.”