फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने झूठ बोलने का आरोप लगाए जाने के बावजूद अपने पूर्व साथी कलाकार कपिल शर्मा को उनके आने वाले शो के लिए बधाई दी है. सुनील ने पिछले साल ‘द कपिल शर्मा शो’ को इस वजह से छोड़ दिया था, क्योंकि कथित तौर पर कपिल ने फ्लाइट में यात्रा के दौरान उन्हें गाली दी थी और उनपर जूता उछाला था. Also Read - कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में हुई सुलह, शो की 'जान' लौटेगी वापस!

कपिल पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे से दूरी बना ली थी. अब वह नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. Also Read - देशवासियों को सकारात्मकता से भरने के लिए एक साथ आई फिल्म बिरादरी, ऐसा है प्लान! 

सुनील से एक प्रशंसक ने पूछा कि ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के बाद क्या वह कपिल शर्मा के साथ फिर से काम करेंगे? Also Read - Video: सुनील ग्रोवर को हुई इस बात से शिकायत, अपना मास्क और सैनिटाइजर वापस करने चले

सुनील ने ट्वीट किया, “बहुत से ऐसे लोग हैं, जो मुझसे यही सवाल कर रहे हैं. लेकिन मुझे इस शो (फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा) के लिए कॉल ही नहीं आई. मेरा फोन नंबर वही है.”

जिसके बाद कपिल ने सुनील के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा-“पाजी (सुनील) मैंने आपको 100 से ज्यादा बार फोन किया और दो बार आपसे मिलने आपके घर गया. हर बार आप किसी शो के लिए बाहर गए हुए थे. कृपया झूठी अफवाह न फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया.”

उन्होंने कहा, “मुझे उसके साथ की जरूरत नहीं है, लेकिन कम से कम उसे झूठ तो नहीं बोलना चाहिए. इन सबसे थक गया हूं.”

इस पर अपनी प्रतिक्रिया में सुनील ने लिखा, “अब लोग इसका जवाब चाहते हैं कि मैं पहले इस शो में शामिल क्यों नहीं हुआ. मैं इस शो के बारे में बात करूंगा. आप पुरानी बातें उठा रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “मैंने एक साल तक बात नहीं की क्योंकि आपका बुरा व्यवहार सार्वजनिक हो जाता और मैं चाहता था आपकी गरिमा बरकरार रहे. हमने साथ में अच्छा काम किया है.”

उन्होंने कहा, “मैंने इस शो का उल्लेख किया है, पिछले शो का नहीं. और आप एक बेहतर हास्य अभिनेता हैं. सभी जानते हैं, लेकिन मैं अब भी जो कुछ जानता हूं, उसकी कोशिश करूंगा. अपना ख्याल रखें. यहां सिर्फ दो किडनी और एक लीवर है. अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें. दोबारा कहूंगा कि मुझे इस शो का प्रस्ताव नहीं मिला. नए शो के लिए शुभकामनाएं. आपको प्यार और शुभकामनाएं.
input with ians