‘द कपिल शर्मा शो’ की दमदार जोड़ी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को लगता है अब एक साथ देखना नसीब नहीं हो पाएगा. ऑस्ट्रेलिया ट्रिप में लड़ाई के बाद दोनों अलग हो गए थे. हाल ही में कपिल शर्मा नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लेकर आए हैं. लोगों को उम्मीद थी कि इस शो के जरिए दोनों में सुलह हो जाएगी लेकिन अफसोस ऐसा हो न सका. अब खबर है कि सुनील ग्रोवर भी अपने दोस्त कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए नया शो लेकर आ रहे हैं. इस शो में उनका साथ देंगी बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे. इस तस्वीर को देखकर लगता है कि शो किसी कॉमेडी क्लासेज पर बेस होने वाला है. इस तस्वीर को शिल्पा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. 

कपिल शर्मा की लापरवाही से चैनल नाराज़, बोला- वक्त पर शूट करो या कॉन्ट्रेक्ट खत्म करो

कपिल शर्मा की लापरवाही से चैनल नाराज़, बोला- वक्त पर शूट करो या कॉन्ट्रेक्ट खत्म करो

Also Read - MI vs CSK Dream11 IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी ने रचा इतिहास,अपनी कप्तानी में CSK को दिलाई 100वीं जीत

इस शो में शिल्पा शिंद के अलावा पहले उनकी टीम में काम कर चुकी सुगंधा मिश्रा भी होंगी. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शो का नाम ‘दन दना दन’ होगा,जोकि जिओ टीवी पर सप्ताह में दो बार आएगा.

बता दें कि फोटो में सुनील ग्रोवर अंपायर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा और सुरेश मेनन भी नजर आएंगे. अली एक बार फिर अपने अलग अलग गेटअप और एक्ट से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. इस शो में दर्शक कॉमेडी के बीच क्रिकेट के कॉम्बिनेशन को देख पाएंगे.

Sunil Grover, Shilpa Shinde

इस शो को कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा और द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव हेड रह चुकीं प्रीति सिमोन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

Sunil Grover, Shilpa Shinde

वहीं आईपीएल की बात करें तो इसकी शुरुआत 7 अप्रैल से होने वाली है और यह 27 मई तक चलेगा. आईपीएल का पिछला सीजन काफी हिट रहा था और अब आईपीएल के साथ शुरू हो रहे इस शो नए कॉमेडी शो को दर्शक कितना पसंद करते हैं, यह देखना दिलचस्प होने वाला है.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.