नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने हाल में एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने आथिया को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से आथिया और सुनील शेट्टी दोनों ही सुर्खियों में आ गए हैं. ऐसा माना जाने लगा है कि सुनील ने अपनी बेटी आथिया को उनके रिलेशनशिप और भविष्य में शादी को लेकर ग्रीन सिग्नल दे दिया है. एक इटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी ने कहा कि अगर आथिया किसी को डेट करती है तो उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है बल्कि वो आथिया के पार्टनर को भी आथिया जैसे ही प्यार देंगे. खबरों के अनुसार आथिया भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं. Also Read - Paytm Cricket League Team Prediction, PBKS vs MI VIVO IPL 2021: अपनी फैन्टेसी टीम में इन्हें बनाएं कैप्टन और वाइस कैप्टन, मिलेगी जीत

गौरतलब है कि बीते दिनों केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में केएल राहुल और आथिया एक पीसीओ बूथ के अंदर फोन पकड़े दिख रहे थे. इस पर केएल राहुल ने कैप्शन दिया था- हैलो, देवी प्रसाद. इस कैप्शन तस्वीर पर सुनील शेट्टी ने कमेंट भी किया था. बता दें कि देवी प्रसाद नाम सुनील शेट्टी के फिल्म हेरा फेरी से लिया गया है.

 

View this post on Instagram

 

My rock

A post shared by Tania Shroff (@tania_shroff) on

इंटरव्यू में आगे सुनील ने अपने बेटे अहान को लेकर भी बात की. सुनील के कहा कि अहान फैशन डिजाइनर तानिया श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में है. मैं तानिया को भी बहुत प्यार करता हूं. उन्होंने आथिया को लेकर आगे कहा कि उनकी पत्नी माना को भी आथिया के रिलेशनशिप से कोई समस्या नहीं है. बता दें कि अहान ने पिछले साल अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया था.