बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया शेट्टी को लॉन्च करने के बाद अब अपने बेटे अहान को इंडस्ट्री में उतारने की तैयारी में हैं. सुनील शेट्टी का कहना है कि उनका बेटा अहान शेट्टी अगर अनुशासनबद्ध, ईमानदार और अपने निर्माताओं के बारे में दूसरे लोगों से ज्यादा सोचेगा तो वह अपने करियर में जरूर सफल होगा. अहान जल्द ही हिंदी फिल्मों में अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं. Also Read - Covid-19: दीपिका से लेकर अमिताभ बच्चन तक, इन बॉलीवुड सितारों ने ताली-थाली बजाकर किया नायकों का सम्मान


View this post on Instagram

#aahanshetty #manashetty

A post shared by Aahan Shetty (@iamofficialahanshetty) on

सुनील शेट्टी ने हाल ही में नाइटरो बेसपोक फिटनेट द्वारा आयोजित नाइटरोथॉन में एक पुरस्कार समारोह में मीडिया से बातचीत की. सुनील के बेटे अहान को निर्माता साजिद नाडियाडवाला तेलुगू हिट फिल्म ‘आरएक्स 100’ के रिमेक में लॉन्च कर रहे हैं. अपने बेटे के डेब्यू के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा, “वह एक साधारण लड़का है और भगवान उसके प्रति दयालु है. वह जल्द ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. वह अपनी पहली फिल्म में अच्छी कहानी, निर्माता और निर्देशक के साथ जुड़ा है.”


View this post on Instagram

#aahanshetty#salman

A post shared by Aahan Shetty (@iamofficialahanshetty) on

उन्होंने कहा, “सबकुछ ठीक है और अगर उसे लेडी लक का समर्थन मिला, वह अनुशासनबद्ध, ईमानदार रहा और अगर वह अपने निर्माताओं के बारे में दूसरे लोगों से ज्यादा सोचेगा तो वह अपने करियर में जरूर सफल होगा नहीं तो किसी और को उसकी देखभाल करनी पड़ेगी.” इससे पहले सुनील शेट्टी की बेटी बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जिसमें हीरो, मुबारकां और नवाबजादे शामिल हैं.


View this post on Instagram

lord of the rings…. @hazoorilallegacy

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

हालांकि अथिया शेट्टी की एक्टिंग को दर्शकों ने ज्यादा पसंद नहीं किया जिसके कारण उन्हें ज्यादा फिल्मों में नहीं देखा गया.