टेक्नोलॉजी के ज़माने में अब चीज़ों को सीक्रेट रखना मुश्किल होता जा रहा है. कुछ दिन पहले लवबर्ड्स माहिरा खान और रणबीर कपूर को न्यूयॉर्क में एक साथ स्पॉट किया गया था. दोनों एक दूसरे के साथ काफी कम्फ़र्टेबल नज़र आए. ये खबर हर जगह सुर्खियां बनी. अभी तक लोग इस खबर को पचा भी नहीं पाए थे कि एक और लवबर्ड को लंदन में हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया और ये रोमांटिक कपल कोई और नहीं बल्कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया है.

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया को लंदन में एक साथ स्पॉट किया गया. दोनों एक बेंच पर बेहद कम्फ़र्टेबल हो कर बैठे हुए हैं. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ हफ़्तों पहले दोनों को मुंबई एअरपोर्ट पर एक ही दिन स्पॉट किया गया था लेकिन अलग-अलग. उस समय शायद किसी को ये अंदाज़ा भी नहीं था कि दोनों एक साथ किसी ट्रिप पर जा रहे हैं. दोनों का विडियो किसी फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

बता दें, सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का अफेयर एक ज़माने में खूब चर्चित हुआ था. उस वक़्त भी दोनों शादीशुदा थे. सनी की शादी पूजा देओल से हुई थी और डिंपल की राजेश खन्ना से. दोनों ने एक साथ ‘मंजिल मंजिल’, ‘अर्जुन’, ‘नरसिम्हा’, ‘गुनाह’ और कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.