अभिनेता से नेता बने सनी देओल सोमवार को एक हादसे में बाल-बाल बच गए जब अमृतसर-गुरदासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरते समय उनकी एसयूवी का एक टायर फट गया. पुलिस ने बताया कि सनी देओल के काफिले में चल रहे कम से कम चार वाहन एक-दूसरे से भिड़ गए. हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. घटना के दौरान अभिनेता रोड शो के लिए जा रहे थे. इसके बाद वह एक अन्य वाहन में घटनास्थल से चले गए.

SOTY 2 Box Office Collection: IPL फिनाले और मतदान से आई कमाई में गिरावट, आगे उम्मीद भी नहीं?

धर्मेंद्र ने कहा- सनी देओल को चुनाव नहीं लड़ने देता अगर मालूम होती ये बात

बता दें, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और भाजपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र ने अपने बेटे सनी देओल के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया है. धर्मेंद्र ने कहा है कि अगर उन्हें पता होता कि गुरदासपुर लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद और कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ चुनाव लड़ रहे हैं, तो वे सनी देओल को मैदान मैं उतरने की अनुमति नहीं देते. धर्मेंद्र का यह बयान ऐसे समय में आया है जबकि लोकसभा चुनाव के 6 चरणों के मतदान हो चुके हैं और आखिरी चरण के मतदान में पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों के लिए वोट पड़ने हैं. अंतिम चरण का मतदान आगामी 19 मई को होना है.

Sunny Deol Joins BJP

धर्मेंद्र ने सुनील जाखड़ के बारे में कहा, ‘वह (सुनील जाखड़) भी मेरे बेटे की तरह हैं. उनके पिता के साथ मेरा काफी अच्छा और मजबूत संबंध रहा है. सुनील एक बेहतरीन और अनुभवी राजनीतिज्ञ हैं. उनके पिता भी अनुभवी राजनेता रहे हैं. ऐसे में सनी देओल उनके साथ कभी राजनीतिक बहस नहीं कर सकते, क्योंकि वह फिल्मी दुनिया से आता है. हालांकि हम यहां किसी से बहस करने नहीं आए हैं, बल्कि यहां के लोगों की समस्या सुनने आए हैं. हमें इस जगह से प्यार है, इसलिए हम यहां आए हैं.’ धर्मेंद्र ने सनी देओल के रोड शो में उमड़ी भीड़ पर खुशी जताई. उन्होंने कहा कि रोड शो में सनी को मिले लोगों के प्यार से उनका दिल भर आया.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.