बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के जीवन पर आधारित वेब सीरिज ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ आज रिलीज होने जा रही है. इसका प्रीमियर 16 जुलाई को रखा गया है. इस फिल्म में सनी लियोनी अपना किरदार खुद निभा रही हैं. सनी की बॉयोपिक में उनके अमेरिकी पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा. इस वेब सीरीज शो में सनी के बचपन का किरदार लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी निभाएंगी. ऐसा पहली बार है जब कोई एक्ट्रेस खुद के जीवन पर बनी बायोपिक में अपना किरदार खुद अदा कर रही हैं. रिलीज से पहले ही इस वेब सीरीज पर विवाद हो चुका है. फिल्म का नाम करनजीत कौर रखने पर सिखों द्वारा आपत्ति जताई गई है. उनका कहना है कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है. ऐसा पहला मौका नहीं है जब सनी लियोन विवादों में घिरी हों इससे पहले भी उनका नाम विवादों से जुड़ चुका है. बहरहाल ये फिल्म तमाम विवादों के बाद आज रिलीज हो रही है.

बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा. सनी लियोनी को अपने काम की वजह से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. उनके बारे में कहा जाता है कि सनी,वो हैं जो एक भारतीय नारी को नहीं होना चाहिए. हिंदुस्तान में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो ये मानते हैं कि सड़क पर खड़ी हुई वेश्या और पोर्न स्टार में कोई फर्क ही नहीं होता है. ऐसे कई चुभो देने वाले सवाल हैं जो सनी लियोनी से किए गए. लेकिन इस एक्टर ने भी सभी सवालों का बड़ी हिम्मत से सामना किया और बेबाकी से जवाब दिया..इस फिल्म में सनी से जुड़ी और भी कई बातें हैं जो देखने को मिलेंगी. कई सवाल.. जैसे क्या किया….क्यों किया….परिणाम क्या था सबका जवाब जी5 ऐप पर सनी लियोनी ओरिजनल्स में मिलेंगे. फिल्म में बोल्ड दृश्य भी हैं. सनी की बायोपिक का ट्रेलर दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. लगभग 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इसे देखा था.

सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में करियर के शुरुआती दिनों के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था, ये गलत है जब मैंने भारत आने का फैसला किया तब मेरी आलोचना हुई. सनी के मुताबिक हेट मेल्स और सोशल मीडिया पर बुरे मैसेजेस उन्हें 21 साल की उम्र से ही आने शुरू हो गए थे. दुनियाभर के लोग आलोचनात्मक मेल भेजकर मुझे परेशान कर रहे थे.

Image result for sunny leone share pics on father day, zee news

सनी ने कहा, जब वे महज 21 साल की थीं तभी उन्हें लोगों की नफरत का सामना करना पड़ा. उस बुरे दौर में मेरी फैमिली ने मेरी मदद की थी. मैं टूट गई थी. आप ने चाहते हुए भी कहीं न कहीं प्रभावित तो होते ही है. बता दें, सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम उन्होंने निशा रखा है. उसके बाद सेरोगेसी के जरिए उनके घर में दो जुड़वां बच्चे आए. सनी एक अच्छी मां बनना चाहती हैं , वो अपने बच्चों की अच्छी परवरिश करना चाहती हैं. सनी का कहना है मैं अपने बच्चे को जीने की आजादी देना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चों को समाज से वह नफरत न मिले जिसका मुझे सामना करना पड़ा.’

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.