मुंबई: ब्रिटेन में आयोजित एक सेलिब्रिटी के स्वामित्व वाली सात-पक्षीय इनडोर फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी ने आईपीएल सॉकर की टीम लीसेस्टर गैलक्टोस में हिस्सेदारी खरीद ली है. जैज धामी सनी की टीम के सह-मालिक हैं.

 

सनी ने कहा कि स्पोर्ट की वैश्विक भाषा होती है और यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे उभरते हुए टैलेंट को मौका देने का एक चांस मिला है. आईपीएल सॉकर फुटबॉल खिलाड़ियों को सही तरह का एक्सपोजर, सुविधाएं और प्लेटफॉर्म देता है. इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल स्टार माइकल ओवेन लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं. ओवेन ने कहा कि खेल उन कुछ संस्थानों में से एक है जो बाधाओं और रूढ़ि को तोड़ सकते हैं. सनी ने हाली ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह गोलपोस्ट में बॉल को किक करती दिखाई दे रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “व्हाट्स माई नेम.. व्हाट्स माई नेम ?”

जून 2020 में होगा टूर्नामेंट
सनी लियोन के बोर्ड में शामिल होने पर आईपीएल सॉकर के फाउंडर सान सुप्रा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि दुनिया भर में फुटबॉल और मनोरंजन की दुनिया को एक साथ दिखाएंगे. ब्रिटेन में होने जा रहा यह टूर्नामेंट जून 2020 को होगा. (इनपुट एजेंसी)