अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम उन्होंने निशा रखा है. उसके बाद सेरोगेसी के जरिए उनके घर में दो जुड़वां बच्चे आए. सनी एक अच्छी मां बनना चाहती हैं , वो अपने बच्चों की अच्छी परवरिश करना चाहती हैं. सनी का कहना है मैं अपने बच्चे को जीने की आजादी देना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चों को समाज से वह नफरत न मिले जिसका मुझे सामना करना पड़ा.’ बता दें, हाल ही में वे होटल में ठहरी जहां उन्होंने अपने बच्चों नोआह और अशर के लिए होटल के किचन में खुद खाना बनाया.

De De Pyaar De: इस वजह से अजय देवगन को शक की नज़र से देखते हैं लोग, हर इल्जाम उनपर जाता है

एक यूथ बेस्ड रिएलिटी शो की शूटिंग के लिए पिंक सिटी पहुंची सनी ने वहां के शेफ के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह पेनकेक बनाती नजर आ रही हैं.

सनी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, “मैंने नोआह और अशर के लिए बनाना-व्हीट पैनकेक और एप्पल सॉस बनाने के लिए यहां आई थी. मां का जीवन. यहां का किचन स्टाफ और डोमिनिक फियूएक्स कुइजिनर ने मुझे यहां अपने बच्चों के लिए कभी-कभार खाना बनाने की इजाजत दे दी है.”

Image result for sunny leone share pics on father day, zee news

सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने 2017 में लातूर से निशा नाम की बच्ची को गोद लिया था. इसके बाद बीते साल वे सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे.सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में करियर के शुरुआती दिनों के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था, ये गलत है जब मैंने भारत आने का फैसला किया तब मेरी आलोचना हुई. सनी के मुताबिक हेट मेल्स और सोशल मीडिया पर बुरे मैसेजेस उन्हें 21 साल की उम्र से ही आने शुरू हो गए थे. दुनियाभर के लोग आलोचनात्मक मेल भेजकर मुझे परेशान कर रहे थे. सनी ने कहा, जब वे महज 21 साल की थीं तभी उन्हें लोगों की नफरत का सामना करना पड़ा. उस बुरे दौर में मेरी फैमिली ने मेरी मदद की थी. मैं टूट गई थी. आप ने चाहते हुए भी कहीं न कहीं प्रभावित तो होते ही है. सनी ने ये भी कहा कि अब अपने बच्चों के साथ वे बेहद खुश हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.