बॉलीवुड की फिल्मों में ‘किसिंग सीन’ तड़के का काम करता है। फिल्म के निर्माता इन्हीं सीन के भरोसे फिल्म चल जाने की उम्मीद तक लगा लेते हैं। शायद इसीलिए जब इस तरह की कोई फिल्म आती है और अगर उसमें किसिंग सीन है तो ट्रेलर में उसे ज़रूर डाला जाता है और प्रमोशन के ज़रिये उसे भुनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी जाती। और अगर बात सनी लियोन जैसी बोल्ड एक्ट्रेस की हों जिनका बैकग्राउंड पोर्न इंडस्ट्री रहा हो तो फिल्म निर्माताओं समेत दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ जाती हैं। सनी लियोन ने बॉलीवुड में एक के बाद एक ऐसी फिल्में भी की जिनमें उनका रोल काफी बोल्ड रहा, ‘जिस्म 2’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ जैसी फिल्मों में सनी ने कई किसिंग और बेड सीन दिये। लेकिन अब सनी बड़े पर्दे पर ‘नो किसिंग क्लॉज़’ के साथ उतरने का मन बना चुकी हैं। इसे भी पढ़ें – सनी लियॉन को ये 8 चीजें बेहद पसंद है

जी हां, बात ज़रा चौंकाने वाली तो है, लेकिन ख़बर यही आ रही है। मुमकिन है कि सनी लियोन अपनी आगे की फिल्मों में इंटीमेट और किसिंग सीन करती हुई न नज़र आए। अपनी नई फिल्म ‘बईमान लव’ में स्क्रिप्ट की डिमांड होने पर भी सनी ने किसिंग सीन से परहेज़ किया है। माना जा रहा है कि सनी लियोन धीरे-धीरे अपनी उस इमेज से बाहर निकलना चाह रही हैं, जिसके लिए लोग उन्हें जानते हैं। वैसे सनी लियोन ऐसी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है जो ऑनस्क्रीन किसिंग और इंटीमेट सीन से परहेज़ करना चाह रही हैं, उनसे पहले भी कई और एक्ट्रेस ऐसा कर चुकी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और शिल्पा शेट्टी को भी स्क्रीन पर किसिंग सीन से परहेज़ है। वहीं तमन्ना भाटिया भी ‘नो किसिंग एंड नो बिकिनी सीन’ के अपने फैसले पर क़ायम हैं। उनका कहना है कि वो इस तरह के सीन में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती। शादी के बाद करीना कपूर ख़ान ने भी शादी के बाद ऑनस्क्रीन किसिंग सीन न करने की बात कही थी। हालांकि अपनी पिछली फिल्म ‘की एंड का’ में उन्होंने अपनी ही पॉलिसी तोड़ दी। अब देखना होगा कि सनी लियोन कब तक अपनी इसी ‘नो किसिंग एंड नो इंटिमेट सीन’ पॉलिसी पर क़ामयाब रहती हैं। कहीं ऐसा न हो, इस तरह के सीन के बिना दर्शक उनकी एक्टिंग को नकार दें, और सनी को वापस अपनी पुरानी छवि का सहारा लेना पड़े।