मुंबई: अपनी मौजूदा फिगर को बनाए रखने के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी ने वर्कआउट के दौरान अपना दायरा बढ़ाया है. दरअसल अभिनेत्री ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह 10 किलो वजनी शर्ट पहने नजर आ रही हैं. एक नए इंस्टाग्राम वीडियो में वजनी शर्ट को पहन सनी अपने बच्चे को स्ट्रॉलर में डालकर जॉगिंग करती नजर आई. 19 लाख बार देखे जा चुके इस वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, “वजनी वर्कआउट, 10 किलो अतिरिक्त वजन साथ ही एक स्ट्रॉलर को ढकेलते हुए मैं दौड़ रही हूं. लॉकडाउन लाइफ.” Also Read - इस दिन खुलेगा प्रसिद्ध बालाजी मंदिर, हर दिन 6,000 भक्त कर पाएंगे दर्शन

सनी ने सोमवार को अपने तीनों बच्चे, निशा, नोआह और अशर के साथ एक तस्वीर साझा की थी. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “सभी माओं को मातृ दिवस की शुभकामनाएं. जीवन में जब आपके बच्चे आपकी प्राथमिकता होते हैं. डेनियल और मुझे अपने बच्चों को वहां ले जाने का अवसर मिला, जहां हमने महसूस किया कि वे इस अ²श्य हत्यारे कोरोना वायरस’ से सुरक्षित होंगे. मां आपकी याद आती है. मातृ दिवस की शुभकामनाएं!”

हाल ही में सनी ने एक बेहद खूबसूरत बेटी की मां होने को लेकर खुद को एक ‘भाग्यशाली मां’ कहा था. सनी ने निशा के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें मां और बेटी मुस्कुरा रही हैं. गुलाब वाले टियारा फिल्टर से उनकी सुंदरता और बढ़ गई है. वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा था “निशा बेहद खूबसूरत, मैं एक लकी मॉमी हूं, जो मेरी इतनी प्यारी बेटी है.”