सनी लियोन कई मौके पर जाहिर कर चुकी हैं कि उनके पति डेनियल वेबर उनकी ताकत हैं. वहीं संगीतकार वेबर भी कहते हैं कि उनके जीवन का एक भी पहलू ऐसा नहीं है जिसमें वह अपनी स्टार पत्नी की राय नहीं लेते हैं. डेनियल का कहना है कि उनकी जिंदगी उनकी पत्नी और उनकी बच्चों के इर्द-गिर्द ही है. डेनियल ने एक साक्षात्कार में कहा, “मैं जो भी अपनी जिंदगी में करता हूं वह निश्चित रूप से उसे प्रभावित करती हैं. हम सभी चीजों पर चर्चा करते हैं..न सिर्फ हमेशा बतौर पती पत्नी बल्कि व्यापार के मामलों में भी. मेरी जिंदगी में ऐसा कोई पहलू नहीं है, जिसमें मैंने उनकी राय न ली हो, चाहे वे रचनात्मकता का मामला हो या व्यापार का.” Also Read - सनी लियोनी ने मनाई शादी की 10वीं सालगिरह, पोस्ट की प्यारी तस्वीर...पति डेनियल को बताया हीरो

Also Read - मुंबई में लगा लॉकडाउन तो Sunny Leone का कुछ यूं दिखा रिएक्शन

A little fun and play, and a LOT of hard work! The entire team came together as a family on the sets. The whole process of shooting this show has been so emotional…for all of us. Proud to be a part of this extremely talented crew! #KarenjitKaur starts streaming on @zee5 very soon! So excited to bring this to you, stay tuned! #ZEE5Originals #KarenjitOnZEE5 @freshlimefilms @namahpictures Also Read - Sunny Leone को बॉलीवुड में हुए 9 साल, इस फिल्म से हुई थी डेब्यू, बोलीं- अब आगे का रास्ता...    

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उन्होंने हंसते हुए कहा, “यह हमारे बीच एक दूसरे के लिए परस्पर आदर है. हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं और बस एक दूसरे के विचारों का चाहते हैं. एक लंबा अरसा बीत गया है कि मैंने अपनी पत्नी की राय लिए बिना एकतरफा निर्णय लिया हो.”

सनी और डेनियल पिछले सात साल से एक साथ हैं. उन्होंने पिछले साल सभी को एक घोषणा से चौंका दिया था, जिसमें उन्होंने लातूर की निशा को गोद लेने की घोषणा की थी.

😍

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उन्होंने मार्च में एक और चौंका देने वाली घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से दो और बच्चों बेटे नोआह और एशर को अपने परिवार में शामिल किया था. बता दें, आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड फिल्मों में सनी लियोन ने अब तक जितने भी हॉट सीन किए हैं वो सब अपने पति डेनियल के साथ किए है. डेनियल ऐसे किसी भी सीन को करने के लिए फिल्मों में बॉडी डबल के रुप में काम करते हैं.

10 years and still find time for a smooch!! Lol @dirrty99 😘 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें, कुछ वक्त पहले ही सनी लियोन के जीवन पर आधारित वेब सीरिज ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ रिलीज हुई थी.. इस फिल्म में सनी लियोनी अपना किरदार खुद निभाया है. सनी की बॉयोपिक में उनके अमेरिकी पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया गया है. सनी के बचपन का किरदार लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी ने निभाया है. ऐसा पहली बार है जब कोई एक्ट्रेस खुद के जीवन पर बनी बायोपिक में अपना किरदार खुद अदा कर रही हैं.

सनी लियोनी को अपने काम की वजह से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. उनके बारे में कहा जाता है कि सनी,वो हैं जो एक भारतीय नारी को नहीं होना चाहिए. हिंदुस्तान में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो ये मानते हैं कि सड़क पर खड़ी हुई वेश्या और पोर्न स्टार में कोई फर्क ही नहीं होता है. ऐसे कई चुभो देने वाले सवाल हैं जो सनी लियोनी से किए गए. लेकिन इस एक्टर ने भी सभी सवालों का बड़ी हिम्मत से सामना किया और बेबाकी से जवाब दिया..इस फिल्म में सनी से जुड़ी और भी कई बातें हैं जो देखने को मिलेंगी. कई सवाल.. जैसे क्या किया….क्यों किया….परिणाम क्या था सबका जवाब जी5 ऐप पर सनी लियोनी ओरिजनल्स में मिलेंगे. फिल्म में बोल्ड दृश्य भी हैं. सनी की बायोपिक का ट्रेलर दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. लगभग 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इसे देखा था.

(इनपुट आईएनएस से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.