भारतीय मूल की कनाडियाई अभिनेत्री सनी लियोन फिल्म ‘वीरमादेवी’ के साथ तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. भारतीय मूल की कनाडियाई सनी का कहना है कि विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में काम करने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है. वह जल्द ही तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं. यह पूछने पर कि क्या वह अधिक क्षेत्रीय फिल्में करना चाहती हूं? इसके जवाब में सनी ने कहा,”मैं केवल वही फिल्में करना चाहती हूं जो मुझे पसंद आती हैं और अगर वह अलग-अलग भाषाओं में हैं तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं.” सनी लियोनी जिनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. वह फिल्म ‘वीरमादेवी’ से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही हैं. Also Read - Aashram के Sandeep Yadav ने चालीस दिन खुद को किया एक कमरे में बंद, फिर कुछ ऐसा कर सबको भावुक कर दिया

Also Read - "जब आप 'चूना' शब्द सुनते हैं तो आपके दिमाग में क्या आता है?

sunny-leone-posterAlso Read - मल्लिका दुआ ने मां की अस्थियां विसर्जित करने के बाद लिखा नोट, भावुक कर देगें शब्द

‘वीरमादेवी’ के निर्देशक वी.सी. वदिवुदायान हैं और इसमें नवदीप भी प्रमुख किरदार में नजर आएंगे. अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं काफी चीजों पर काम कर रही हूं लेकिन उनके बारे में खुलासा नहीं कर सकती हूं.”

फिल्म से जुड़े अपने रोल के बारे में बात करते हुए सनी ने एक इंटरव्यू में कहा,’ रोल के लिए उन्हें काफी तैयारी करनी पड़ी. लेकिन इस दौरान काफी कुछ सीखने को भी मिला. अब वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म के लिए उन्होंने तमिल क्लासेज लीं और साथ ही लॉस एंजेल्स और भारत में घुड़सवारी की ट्रेनिंग भी पूरी की.कहा जा रहा है कि बाहुबली की ही तर्ज पर इस फिल्म के विज्युअल इफेक्ट्स के लिए भी खूब पैसा खर्च किया जा रहा है.

(इनपुट आईएनएस से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.