आज की तारीख में अभिनेत्री सनी लियोनी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से आकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियोनी के फैन्स की कमी नहीं है. उनकी एक झलक पाने और उनकी आवाज सुनने के लिए उनके फैन्स काफी उतावले रहते हैं. तभी तो फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में उनके एक डायलॉग में बताए गए फोन नंबर पर कॉल की बाढ़ आ गई है. दरअसल, फिल्म में सनी जो नंबर बताती है… उसे सही मानकर उनके चाहने वाले उस पर कॉल करने लगे हैं. इससे इस नंबर को रखने वाले व्यक्ति के सामने मुसीबत पैदा हो गई है. इस पर इतने कॉल आ रहे हैं कि उक्त व्यक्ति को इसकी पुलिस में शिकायत करनी पड़ी है.

असल में यह नंबर मौर्या एनक्लेव इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति पुनीत अग्रवाल का है. वह एक प्राईवेट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव हैं. इनके पास पिछले दो-तीन दिनों से अश्लील और अभ्रद्र भाषा बोलने वाले लोगों के फोन आ रहे हैं. इन फोन कॉल से परेशान होकर उक्त व्यक्ति ने रविवार रात मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दर्ज कराई.

जानकारी के अनुसार, अग्रवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हिन्दी फिल्म अर्जुन पटियाला में अभिनेत्री सनी लियोनी एक फोन नंबर बताती हैं, जिसको वह अपना फोन नंबर बताती हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म टी सीरिज और मैडॉक फिल्म के अंतर्गत भूषण कुमार और दिनेश विजन ने प्रस्तुत की है और डायरेक्टर रोहित जुगराज हैं. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को फिल्म सिनेमा हॉल पर रिलीज हुई है. तभी से उसके पास तीन सौ से ज्यादा फोन कॉल रात-दिन आ रहे हैं.

उन्होंने बताया कि कॉलर से जब वह नंबर मिलने की बात पूछ रहे हैं तो उनको एक ही जवाब मिल रहा है. फिल्म में सनी लियोनी यह नंबर बताती है. कॉलर हर बार सनी लियोनी से मिलने की बात करते हैं. अग्रवाल जब कॉलर को बताते हैं कि ये नंबर उनका न कि सनी लियोनी का तो वे अश्लील और अभ्रद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं. आलम यह हो गया है कि ऑफिस में भी हर मिनट उनका फोन बज रहा है.