टेलीविजन की दुनिया के प्रतिष्ठित एम्मी पुरस्कारों में इस साल ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की धूम रही. 70वें ‘प्राइमटाइम एम्मीज’ में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ ने ‘आउटस्टैंडिंग ड्रामा सीरीज’ में पुरस्कार जीता. ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ (जीओटी) का आठवां एवं अंतिम संस्करण अगले साल प्रसारित होगा. ‘जीओटी’ ने 9 पुरस्कार अपने नाम किए. एचबीओ के इस लोकप्रिय कार्यक्रम ने पिछले साल के विजेता ‘हैंडमेड्स टेल’ को पछाड़कर तीसरी बार एम्मी पुरस्कार अपने नाम किया. इससे पहले वर्ष 2015 और 2016 में जीओटी ने लगातार यह पुरस्कार अपने नाम किया था. Also Read - Sunny Leone ने करवाया लाल शॉर्ट ड्रेस में हॉट फोटोशूट, यूजर बोलें- 'फूलों से ज्यादा खूबसूरत हो आप'

भारतीय अभिनेत्री सनी लियोनी भी ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का हिस्सा बनने वाली थीं. सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें वर्ल्डवाइड पॉपुलर शो गेम ऑफ थ्रोन्स में रोल ऑफर किया गया था. सनी ने बताया कि ‘मुझे इस फैंटेसी ड्रामा शो में रोल ऑफर हुआ था.इसके लिए मैं भी काफी एक्साइटेड थी. लेकिन मैं इसे नहीं कर पाई.


सनी ने बताया कि एक दिन उन्हें मैसेज आया. उस शख्स ने कहा, मुझे पता है कि मैं आखिरी वक्त में कह रहा हूं लेकिन हम आपको गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए कास्ट करना चाहते हैं. ये ऑफर सुनकर मैं हैरान थी. मैंने कहा- ओह माई गॉड! ये कैसे हो सकता है. बाद में उन्होंने मुझे IMDB लिंक भेजा. इसके बाद पता चला कि वह फेक कॉल थी.किसी शख्स ने सनी लियोनी संग प्रैंक किया था.


View this post on Instagram

Then it all began! The craziness and hysteria. @madametussaudsdelhi #doingitmyway #karenjitkaur

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह अपने पति डेनियल वेबर के साथ नजर आईं. सनी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”मुझे कोई रूल और कस्टम के बारे में नहीं पता.. इसलिए कौन सा सही काम करना चाहिए कौन सा नहीं..इस बारें में मैं नहीं जानती. इस वीडियो में सनी लियोनी के पति उनको गोद में उठाकर घर में एंट्रा लेते दिख रहे हैं. इसके बाद सनी अपने पति डेनियल वेबर को किस करती हैं. सनी ने लॉस एंजिल्स में यह बंगला अपने 36वें जन्मदिन पर खरीदा था. सनी का ये ना घर ऐसी जगह पर है जहां तमाम हॉलीवुड स्टार्स के घर मौजूद हैं. तस्वीरों में देखने पर ये घर वाकई में काफी बड़ा और सुंदर दिखाई देता है. इस घर में 5 बंडरूम, एक स्वीमिंग पूल और एक थियेटर की फैसीलिटी है.