मुंबई: अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह इस बारे में निश्चित हैं कि वह जिन भी चीजों को करती हैं वह ‘सामाजिक मानदंडों’ के खिलाफ रहता है, इसलिए वह वहीं करती हैं जो उन्हें उनके और उनके परिवार के लिए ठीक लगता है. सनी आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह एक मां भी हैं.

 

सनी लियोन ने कहा कि मेरा मानना है कि ऐसी कई सारी कहानियां हैं, जो लोगों के बीच बेहद आम हैं, लेकिन हम हमेशा उनके बारे में बात नहीं करते हैं, तो जब उन्हें ये कहानियां मुझसे सुनने को मिलेंगी, तब वे शायद इस बारे में खुलकर बात कर सकेंगे. ‘जिस्म 2’ की इस अभिनेत्री ने इस बात को भी साझा किया कि लोगों ने हमेशा उन्हें जज किया है.


किसी को आंकना आसान है
उन्होंने इस बारे में कहा कि किसी को आंकना आसान है, जब आपने उनका सफर भी तय नहीं किया होता है या आप पूरी कहानी नहीं जानते हैं. आंके जाने के इसी डर से हम अपनी जिंदगी की कड़वी सच्चाई को अच्छाई की चादर में लपेटकर रखते हैं और अकेले में घुटते जाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि गाना का पॉडकास्ट ऑरिजिनल ‘कनफेशंस विद सनी लियोन’ भावनाओं के इसी बोझ को साझा करने के बारे में हैं जिन्हें कई बार अपनाना आसान नहीं होता है.